अभिनेत्री बनाने का झांसा देकर लूटी आबरू

जागरण संवाददाता, रोहतक : हरियाणवी फिल्म की अभिनेत्री बनाने का झांसा देकर खरैंटी के एक युवक ने बहादुर

By Edited By: Publish:Sun, 26 Apr 2015 09:54 PM (IST) Updated:Sun, 26 Apr 2015 09:54 PM (IST)
अभिनेत्री बनाने का झांसा देकर लूटी आबरू

जागरण संवाददाता, रोहतक : हरियाणवी फिल्म की अभिनेत्री बनाने का झांसा देकर खरैंटी के एक युवक ने बहादुरगढ़ की महिला की आबरू लूट ली। आरोपी ने हिसार रोड स्थित शहनाई गार्डन का कमरा बुक कराकर वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद पीड़िता ने सिटी थाने पहुंचकर वारदात की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, पीड़िता का डाक्टरी परीक्षण कराया गया है।

बहादुरगढ़ के गांव बहराई निवासी महिला एक सप्ताह पहले पानीपत अपने रिश्तेदारों से मिलकर लौट रही थी। वाहन का इंतजार करने के दौरान खरैंटी गांव निवासी बिजेंद्र पुत्र नफे¨सह ने महिला के पास गाड़ी रोकी और रोहतक तक लिफ्ट देने के लिए कहा। रास्ते में बिजेंद्र ने महिला से बातचीत शुरू की, तो उसने आर्थिक परेशानियों के कारण काम ढूंढ़ने की जानकारी दी। बिजेंद्र ने उसे बताया कि उसकी काफी जान-पहचान है, वह उसे कुछ दिन में काम दिला देगा। बिजेंद्र ने महिला से उसका नंबर ले लिया और काम मिलने पर फोन करने की बात कही। रोहतक आकर बिजेंद्र ने महिला को घर भेज दिया।

फोन कर बोला, फिल्म से मिलेगी मोटी रकम

महिला का आरोप है कि बिजेंद्र ने उसे फोन कर बताया कि उसका परिचित एक हरियाणवी फिल्म बना रहा है। फिल्म में काम करने के लिए उसे अभिनेत्री की जरूरत है। उसने महिला की तारीफ करते हुए कहा कि उसके लिए अभिनेत्री के किरदार ठीक रहेगा। महिला ने उसे बताया कि उसने कभी ए¨क्टग नहीं की, तो बिजेंद्र ने उसे बताया कि ए¨क्टग तो वह सिखा देंगे और इसके बदले मोटी रकम देंगे। महिला बिजेंद्र के झांसे में आ गई। बिजेंद्र के बुलाने पर महिला शनिवार को रोहतक पहुंची।

पुलिस वाले ने कराया होटल बुक

बिजेंद्र उसे लेकर हिसार रोड स्थित शहनाई रेस्टोरेंट एंड गार्डन में लेकर पहुंचा। बिजेंद्र ने होटल संचालक को अपने परिचित एक पुलिसवाले से फोन कराकर कमरा बुक कराया। इसके बाद आरोपी ने होटल के कमरे में महिला को धमकी देकर दुष्कर्म किया। आरोपी की धमकी को दरकिनार कर महिला सिटी थाने पहुंच गई। यहां उसने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस ने आरोपी बिजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला निपटाने के लिए महिला से सौदेबाजी

पीड़िता के थाने पहुंचने के बाद आरोपी पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंच गए। सूत्रों के मुताबिक आरोपी पक्ष ने महिला को मुकदमा दर्ज न कराने के लिए मनाने का प्रयास किया। इस दौरान उसे रुपये देने की भी पेशकश की, लेकिन महिला रिपोर्ट दर्ज कराने पर अड़ी रही। सिटी थाना प्रभारी राजेंद्र ¨सह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता की डाक्टरी कराकर कोर्ट में बयान कराए जा रहे हैं। महिला ने रुपये देने की पेशकश करने की जानकारी नहीं दी है।

chat bot
आपका साथी