दुकानदार और साथी को मारी गोली, जख्मी

जागरण संवाददाता, रोहतक : मोबाइल रिपेय¨रग को लेकर हुए झगड़े में नए बस अड्डे के समीप एक युवक ने दुकानदा

By Edited By: Publish:Thu, 05 Mar 2015 06:23 PM (IST) Updated:Thu, 05 Mar 2015 06:23 PM (IST)
दुकानदार और साथी को मारी गोली, जख्मी

जागरण संवाददाता, रोहतक : मोबाइल रिपेय¨रग को लेकर हुए झगड़े में नए बस अड्डे के समीप एक युवक ने दुकानदार पर गोली चला दी। गोली दुकानदार को छूते हुए दुकान पर बैठे उसके साथी को जख्मी करते हुए दीवार में जा टकराई। गोली की आवाज से वहां हड़कंप मच गया। हमलावर वहां से फरार हो गया। गोली लगने से जख्मी दोनों लोगों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। सिविल लाइन थाना पुलिस ने हमलावर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नए बस अड्डे पर कुनाल मोबाइल शॉप पर बुधवार शाम को कैलाश कालोनी निवासी प्रवीण उर्फ टोनी आया और दुकानदार सुमित के साथ मोबाइल रिपेय¨रग को लेकर कहासुनी शुरू कर दी। दोनों में कहासुनी होते हुए हाथापाई की नौबत आ गई। इसी बीच प्रवीण ने अपनी बंदूक से सुमित पर फायर कर दिया। गोली सुमित के पैर से छूते हुए दुकान में बैठे सोमबीर के हाथ में जा लगी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हो गए। वारदात को अंजाम देने के बाद प्रवीण अपनी सफेद रंग की ऑल्टो कार लेकर वहां से फरार हो गया। सूचना मिलने पर सिविल लाइन थाना प्रभारी नवीन मौके पर पहुंचे। इसके बाद अपराध जांच शाखा की टीम भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने सुमित और सोमबीर को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने दुकानदार की शिकायत पर प्रवीण उर्फ टोनी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए शहर में कई स्थानों पर दबिश दी।

मोबाइल रिपेय¨रग को लेकर झगड़े के दौरान गोली चली थी। आरेापी के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। शीघ्र ही हमलावर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- नवीन कुमार, प्रभारी, सिविल लाइन थाना।

chat bot
आपका साथी