शोरूम बंद कर सुरक्षा कर्मियों ने किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, रोहतक : सत्यम मॉल में गार्ड सुनील हत्याकांड के विरोध में सभी शोरूम बंद रहे और गार्ड

By Edited By: Publish:Fri, 27 Feb 2015 11:02 PM (IST) Updated:Fri, 27 Feb 2015 11:02 PM (IST)
शोरूम बंद कर सुरक्षा कर्मियों ने किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, रोहतक : सत्यम मॉल में गार्ड सुनील हत्याकांड के विरोध में सभी शोरूम बंद रहे और गार्डो ने विरोध प्रदर्शन किया। उधर, पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी धीरज को कोर्ट में पेश करते हुए पांच मार्च तक पुलिस रिमांड पर ले लिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने दो अन्य हमलावरों को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक शशांक आनंद ने फरार अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अलग से पांच टीमें गठित कर दी है, जो विभिन्न स्थानों पर दबिश दे रही है।

विदित रहे कि सेक्टर-3 स्थित सत्यम मॉल में बुधवार रात को गार्ड सुनील हुड्डा की लाठी-डंडों से पीटकर मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस ने रात को ही पीजीआइ कैंपस निवासी सीआर पॉलिटेक्निक के छात्र धीरज को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने आरोपी धीरज को शुक्रवार कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने आरोपी को पांच मार्च तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। पुलिस ने सुनील हत्याकांड में दो अन्य आरोपी शास्त्री नगर निवासी सागर संजय कालोनी निवासी अशोक को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपियों को शनिवार कोर्ट में पेश किया जाएगा।

मॉल पर जड़ा ताला, मुआवजे की मांग

मॉल के सुरक्षा कर्मियों ने सुनील हत्याकांड में रोष स्वरूप मुख्य गेट पर ताला जड़ कर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने सभी हमलावरों को शीघ्र गिरफ्तार करने और पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता देने की मांग की। गार्डो ने धरना भी शुरू कर दिया। उन्होंने मॉल मालिक पर भी अनदेखी के आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी ही सुरक्षा नहीं है। मॉल में मात्र चार ही सुरक्षा कर्मी तैनात है जबकि जरूरत बीस की है। मॉल में खुले शोरूम संचालकों ने शोरूम बंद कर दिए। सिक्योरिटी एजेंसी की तरफ से मात्र सात हजार रुपये की सहायता देने का दावा किया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएसपी अनिल भाटिया मौके पर पहुंचे और उचित आश्वासन देकर शांत कराया।

आत्मा की शांति के लिए निकाला कैंडल मार्च

गार्ड सुनील की हत्या को लेकर मॉल के शोरूम संचालक और सुरक्षा कर्मियों ने कैंडल मार्च निकाला। मॉल में एकत्रित होकर लघु सचिवालय तक कैंडल मार्च निकाल कर सुनील की आत्मा की शांति के लिए कामना की। मार्च शामिल लोगों का कहना था मॉल में सुरक्षा के खास इंतजाम नहीं है। अगर सुरक्षा कर्मी खुद ही असुरक्षित हैं तो फिर अन्य लोगों की सुरक्षा कैसे संभव हो सकती है।

पांच टीमें गठित : एसपी

पुलिस अधीक्षक शशांक आनंद ने गार्ड हत्याकांड में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें गठित कर दी है। डीएसपी अमित भाटिया के नेतृत्व में सीआईए-वन, सीआइए- टू, स्पेशल स्टाफ और सदर व अर्बन एस्टेट थाना प्रभारी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रहे हैं। उन्होंने शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी