बार एसोसिएशन चुनाव में प्रधान के लिए चार ने ठोंकी ताल

By Edited By: Publish:Thu, 17 Apr 2014 01:15 AM (IST) Updated:Thu, 17 Apr 2014 01:15 AM (IST)
बार एसोसिएशन चुनाव में प्रधान के लिए चार ने ठोंकी ताल

जागरण संवाददाता, रोहतक : जिला बार एसोसिएशन चुनाव में चार प्रत्याशियों ने प्रधान पद के लिए ताल ठोंक दी हैं। नामांकन के अंतिम दिन प्रधान पद के लिए तीन, उपप्रधान, सचिव पद के लिए तीन-तीन तथा सहसचिव पद के लिए दो प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया। सबसे ज्यादा नामांकन उपप्रधान पद के लिए तथा सबसे कम दो सहसचिव पद के लिए नामांकन पत्र दाखिल हुए हैं। विभिन्न पदों के लिए 27 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया हैं।

निर्वाचन अधिकारी एडवोकेट ओपी चाहर ने बताया कि बुधवार को नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए अंतिम दिन था। अंतिम दिन प्रधान पद के लिए निवर्तमान प्रधान लोकेंद्र फौगाट उर्फ जोजो, नवीन सिंघल तथा सुनील खरब ने नामांकन पत्र दाखिल किया। इसी तरह उपप्रधान पद के लिए संजय दहिया, अशोक खत्री तथा देवेंद्र कुमार ने नामांकन पत्र दाखिल कर अपनी दावेदारी प्रस्तुत कर दी है। सचिव पद के लिए सोम सिंह, अमित सिवाच तथा संजीव बतरा ने अपना दावा प्रस्तुत किया। इसी तरह सह सचिव पद के लिए दो प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया, जिसमें मेघा मुदगिल और स्नेह लता शामिल हैं। उन्होंने बताया कि लाइब्रेरी इंचार्ज के लिए जयवीर सिंह ने नामांकन पत्र दाखिल किया। कार्यकारिणी सदस्य के लिए त्रिवेणी वर्मा, राजेंद्र बहल, प्रेम सिंह सैनी, आनंद दूहन, विपिन सैनी तथा सतीश सिंह नेहरा ने नामांकन पत्र दाखिल किया। अब कार्यकारिणी सदस्य के लिए कुल 11 प्रत्याशी मैदान में उतर गए हैं।

निर्वाचन अधिकारी चाहर ने बताया कि बृहस्पतिवार को नामांकन पत्रों की जांच की जाएगी और इसी दिन नामांकन वापस लिए जाएंगे। उन्होंने बताया कि 24 अप्रैल को मतदान होगा।

सहसचिव के लिए दो महिला आमने-सामने : जिला बार एसोसिएशन में सहसचिव पद के लिए दो महिला एडवोकेट आमने-सामने हो गई है। सहसचिव पद के लिए दो ही नामांकन पत्र दाखिल किए गए है, जिनमें स्नेहलता और मेघा मुदगिल शामिल हैं। इसलिए दोनों महिला एडवोकेट में रोचक मुकाबला होने की उम्मीद है।

इन प्रत्याशियों ने दिखाई दावेदारी

प्रधान

लोकेंद्र सिंह फौगाट उर्फ जोजो

उमेश भारद्वाज

नवीन कुमार सिंघल

सुरेश खरब

---

उपप्रधान

संजय कुमार दहिया

अशोक खत्री

देवेंद्र कुमार

प्रदीप चौहान

रिंकू भटनागर

तेजबीर सिंह कुंडू

सचिव

सोम सिंह

अमित सिवाच

संजीव बतरा

सह सचिव

मेघा मुदगिल

स्नेहलता

लाइब्रेरी इंचार्ज

जयवीर सिंह।

chat bot
आपका साथी