लूटपाट के लिए श्रमिक से मारपीट, पर्स में थे सिर्फ 20 रुपये

बावल औद्योगिक क्षेत्र में रात के समय फैक्ट्रियों से वापस लौटने वाले श्रमिकों को बदमाशों द्वारा अपना निशाना बनाया जा रहा है। आए दिन श्रमिकों से लूटपाट की घटनाएं हो रही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Jul 2020 04:34 PM (IST) Updated:Thu, 23 Jul 2020 04:35 PM (IST)
लूटपाट के लिए श्रमिक से मारपीट, पर्स में थे सिर्फ 20 रुपये
लूटपाट के लिए श्रमिक से मारपीट, पर्स में थे सिर्फ 20 रुपये

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: बावल औद्योगिक क्षेत्र में रात के समय फैक्ट्रियों से वापस लौटने वाले श्रमिकों को बदमाशों द्वारा अपना निशाना बनाया जा रहा है। आए दिन श्रमिकों से लूटपाट की घटनाएं हो रही है। बदमाशों ने बीती रात साइकिल पर फैक्ट्री से अपने कमरे पर लौट रहे श्रमिक को रोक लिया तथा मारपीट करते हुए पर्स व मोबाइल छीन लिया। श्रमिक की शिकायत पर कसौला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बिहार के जिला सारण केगांव कबीरपार निवासी विनय कुमार भारती बावल स्थित एक फैक्ट्री में कार्यरत हैं तथा यहीं पर किराए पर रहते हैं। रात को फैक्ट्री से छुट्टी होने पर वह साइकिल से वापस कमरे पर लौट रहे थे। बावल रोड पर बिजली निगम के निकट मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों ने टक्कर मार कर उनकी साइकिल को गिरा दिया। तीनों युवकों के हाथों में डंडे थे। गिरते ही युवकों ने डंडों से विनय पर हमला कर दिया, जिससे उन्हें चोटें लग गई। बदमाशों ने विनय से मोबाइल व पर्स छीन लिया। मोबाइल व पर्स छीनने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। विनय के अनुसार पर्स में सिर्फ 20 रुपये ही थे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने विनय को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने विनय की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी