अवैध निकली दोहरे हत्याकांड में प्रयोग की गई पिस्तौल

राजस्थान की एक युवती तथा टैक्सी ड्राइवर की हत्या के आरोपित हेमंत लांबा से बरामद पिस्तौल अवैध निकली। पूछताछ में आरोपित ने पुलिस को बताया था कि यह उसकी लाइसेंसी पिस्तौल है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 14 Dec 2019 06:40 PM (IST) Updated:Sun, 15 Dec 2019 06:16 AM (IST)
अवैध निकली दोहरे हत्याकांड में प्रयोग की गई पिस्तौल
अवैध निकली दोहरे हत्याकांड में प्रयोग की गई पिस्तौल

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: राजस्थान की एक युवती तथा टैक्सी ड्राइवर की हत्या के आरोपित हेमंत लांबा से बरामद पिस्तौल अवैध निकली। पूछताछ में आरोपित ने पुलिस को बताया था कि यह उसकी लाइसेंसी पिस्तौल है। पुलिस द्वारा पूछताछ के बाद उसके बताए गए स्थान पर पिस्तौल का लाइसेंस ढूंढने के लिए गई तो वहां कुछ नहीं मिला।

धारूहेड़ा थाना प्रभारी सुधीर कुमार ने बताया कि आरोपित हेमंत ने पूछताछ में पिस्तौल से संबंधित जो जानकारी दी थी वो सारी झूठी निकली है। हत्या में प्रयोग की गई पिस्तौल भी अवैध है। रिमांड के दौरान साक्ष्य जुटाने के लिए पुलिस आरोपित को मायापुरी दिल्ली भी लेकर पहुंची जहां युवती दीप्ति की हत्या में प्रयोग की गई कार बेची गई थी। थाना प्रभारी ने बताया कि 7 दिसंबर की सुबह राजस्थान की रहने वाली एक युवती का शव नंदरामपुर बास रोड पर राम नगर के पास मिली थी। युवती को गोली मारी गई थी। उसकी पहचान दीप्ति गोयल के रूप में हुई थी। बाद में पता चला था कि उसकी हत्या करने वाले आरोपित ने ही टैक्सी चालक देवेंद्र की भी हत्या की है। दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपित दिल्ली निवासी हेमंत लांबा को सूरत में टैक्सी को बेचते हुए गिरफ्तार किया गया था। उसे कोर्ट में पेश कर 6 दिन के रिमांड पर लिया गया है। दोबारा उससे पूछताछ की गई तो बताया कि पिस्तौल अवैध है। रिमांड के दौरान पुलिस आरोपित के खिलाफ पर्याप्त साक्ष्य जुटा रही है।

chat bot
आपका साथी