हिसार से रींगस तक शुरू हुई मेला स्पेशल ट्रेन

रेलवे प्रशासन की ओर से होली पर्व पर राजस्थान में आयोजित खाटू श्याम मेला में जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए शनिवार से मेला स्पेशल ट्रेन की शुरूआत की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Mar 2019 05:47 PM (IST) Updated:Sat, 16 Mar 2019 05:47 PM (IST)
हिसार से रींगस तक शुरू हुई मेला स्पेशल ट्रेन
हिसार से रींगस तक शुरू हुई मेला स्पेशल ट्रेन

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : रेलवे प्रशासन की ओर से होली पर राजस्थान में आयोजित खाटू श्याम मेले में जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए शनिवार से मेला स्पेशल ट्रेन की शुरूआत की गई है। यह ट्रेन 16, 17 व 18 मार्च को हिसार से रींगस के बीच चलाई जाएगी। ट्रेन की शुरूआत होने पर क्षेत्र के लोगों ने रेलवे बोर्ड के सदस्य एवं भाजपा प्रवक्ता वीर कुमार यादव का आभार जताया है।

यह ट्रेन सुबह 7.30 बजे हिसार से चल कर 9.47 बजे कोसली व करीब दस बजे रेवाड़ी स्टेशन पर पहुंची। शाम तीन बजे यह ट्रेन रींगस स्टेशन पर पहुंचेगी। इस ट्रेन का संचालन दो दिन पूर्व 14 अप्रैल से होना था, परंतु आचार संहिता का हवाला देकर ट्रेन का संचालन शुरू नहीं किया गया। क्षेत्र के लोगों ने ट्रेन की शुरूआत न होने की शिकायत रेलवे बोर्ड के सदस्य एवं भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता वीर कुमार यादव को दी। ट्रेन के संचालन को लेकर वीर कुमार यादव ने रेलवे के मुख्य महाप्रबंधक व मंडल प्रबंधक से बात की तथा काफी प्रयासों के बाद शनिवार को ट्रेन का संचालन शुरू कर दिया गया। स्पेशल ट्रेन चलने से खाटू श्याम धाम जाने वाले हजारों यात्रियों को लाभ मिलेगा। ट्रेन का संचालन शुरू होने पर क्षेत्र के लोगों ने वीर कुमार यादव व रेलवे अधिकारियों का आभार जताया है।

chat bot
आपका साथी