फैक्ट्री में विस्फोट, तीन श्रमिक जख्मी, दो की हालत गंभीर

संवाद सहयोगी, भिवाड़ी: औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री में सोमवार की तड़के हुए ब्लास्ट में तीन श्रमिक घायल हो गए, जिसमें से दो श्रमिकों को गंभीर हालत में मानेसर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जांच अधिकारी एएसआइ जसवंत ¨सह ने बताया कि सोमवार तड़के करीब साढ़े पांच बजे समतल चौक के पास स्थित फैक्ट्री में ऑपरेटर

By JagranEdited By: Publish:Mon, 09 Jul 2018 07:05 PM (IST) Updated:Mon, 09 Jul 2018 07:05 PM (IST)
फैक्ट्री में विस्फोट, तीन श्रमिक जख्मी, दो की हालत गंभीर
फैक्ट्री में विस्फोट, तीन श्रमिक जख्मी, दो की हालत गंभीर

संवाद सहयोगी, भिवाड़ी : औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री में सोमवार की तड़के हुए विस्फोट में तीन श्रमिक घायल हो गए, जिसमें से दो को गंभीर हालत में मानेसर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

जांच अधिकारी एएसआइ जसवंत ¨सह ने बताया कि सोमवार तड़के करीब साढ़े पांच बजे समतल चौक के पास स्थित फैक्ट्री में बिहार के जिला सीतामढ़ी जिला के गांव बरियापुर निवासी ऑपरेटर सुधीर ताप भट्टी की मरम्मत कर रहा था। इस दौरान गैस के रिसाव से हुए विस्फोट में सुधीर पूरी तरह जल गया, जबकि मध्य प्रदेश निवासी र¨वद्र सोनी भी काफी अधिक जल गया है। वहीं एक अन्य श्रमिक उत्तर प्रदेश के जिला आजमगढ़ के गांव रोनापार निवासी जयराम ¨सह भी घायल हो गया।

विस्फोट के बाद घायलों को भिवाड़ी के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से गंभीर हालत में सुधीर व र¨वद्र को मानेसर के एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया। सुधीर की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने फैक्ट्री प्रबंधन के खिलाफ सुरक्षा में लापरवाही का मामला दर्ज किया है।

------

भिवाड़ी के समतल चौक स्थित एक फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट में तीन श्रमिक घायल हो गए। दो घायलों की हालत नाजुक होने पर मानेसर एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फैक्ट्री प्रबंधन के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

- विक्रांत शर्मा, एसएचओ भिवाड़ी।

chat bot
आपका साथी