रिश्वत लेने का आरोपित एसआइ तीन दिन के पुलिस रिमांड पर

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : दिल्ली-जयपुर हाईवे पर गांव जय¨सहपुर खेड़ा बार्डर पर बनाए गए न

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 Apr 2018 09:08 PM (IST) Updated:Wed, 25 Apr 2018 09:08 PM (IST)
रिश्वत लेने का आरोपित एसआइ तीन दिन के पुलिस रिमांड पर
रिश्वत लेने का आरोपित एसआइ तीन दिन के पुलिस रिमांड पर

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : दिल्ली-जयपुर हाईवे पर गांव जय¨सहपुर खेड़ा बार्डर पर बनाए गए नाका पर चालकों से रिश्वत लेकर ओवरलोड ट्रक निकालने के आरोपित एसआइ धर्मपाल को पुलिस ने बुधवार को अदालत से तीन दिन के रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान पुलिस ओवरलोड माफिया व दलालों के नेटवर्क के बारे में आरोपित एसआइ से पूछताछ करेगी। मामले की जांच बावल डीएसपी सुरेश कुमार हुड्डा द्वारा की जा रही है।

बावल थाना पुलिस ने बुधवार को एसआइ धर्मपाल को अदालत में पेश किया। सदर थाना में तैनात एसआइ धर्मपाल की ड्यूटी 11 अप्रैल से 25 अप्रैल तक जय¨सहपुर खेड़ा बार्डर पर ड्यूटी लगाई गई थी। 15 दिन के दौरान एसआइ का दलालों व चालकों से संपर्क कैसे हुआ तथा यह चेन कहां फैली हुई है। ओवरलोड वाहनों को निकालने के लिए माफिया द्वारा सभी हथकंडे अपनाए जाते है। पुलिस द्वारा वीडियो में दिखाई दे रहे वाहन चालकों की पहचान भी प्रयास किया जा रहा है। पुलिस एसआइ से उन चालकों की पहचान भी कराई जाएगी जो वीडियों में ओवरलोड ट्रक निकालने के लिए पैसे दिए जा रहे है।

यहां बता दें कि मंगलवार को एसआइ धर्मपाल द्वारा रिश्वत लेने की किसी व्यक्ति ने वीडियो बना ली थी तथा सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। बुधवार को वीडियो के पुलिस अधिकारियों तक पहुंचने के बाद मामला उजागर हुआ। डीएसपी सुरेश कुमार हुड्डा ने तुरंत एसआइ धर्मपाल के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर मंगलवार की देर रात को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपित एसआइ को अदालत से तीन दिन के रिमांड पर लिया गया है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। इस नेटवर्क में जिस भी व्यक्ति या जिस भी विभाग के कर्मचारियों की मिलीभगत पाई जाती है तो उसके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी।

-सुरेश कुमार हुड्डा, डीएसपी बावल

chat bot
आपका साथी