अधिकार रैली के लिए राव अर्जुन ने किया गांवों का दौरा

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : पूर्व मुख्यमंत्री राव बिरेंद्र के पौत्र एवं प्रदेश कांग्रेस सदस्य राव अ

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Feb 2018 08:20 PM (IST) Updated:Fri, 09 Feb 2018 08:20 PM (IST)
अधिकार रैली के लिए राव अर्जुन ने किया गांवों का दौरा
अधिकार रैली के लिए राव अर्जुन ने किया गांवों का दौरा

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : पूर्व मुख्यमंत्री राव बिरेंद्र के पौत्र एवं प्रदेश कांग्रेस सदस्य राव अर्जुन ¨सह ने 20 फरवरी को बावल में होने वाली अधिकार रैली के लिए विभिन्न गांवों का दौरा कर ग्रामीणों को निमंत्रण दिया। पूर्व मुख्यमंत्री की जयंती पर रैली का आयोजन किया जा रहा है।

शुक्रवार को राव अर्जुन ¨सह ने हलका रेवाड़ी और बावल के गांव गंगायचा अहीर, सालावास, जड़थल, रालियावास, अशियाकी पांचोर, संगवाडी, भूडला, सुलखा, आसलवास, पातुहेड़ा, इब्राहिमपुर, मंगलेश्वर, माजरी, इलाश और खेड़ा मुरार में ग्रामीणों से मुलाकात कर उन्हें 20 फरवरी की बावल रैली में शामिल होने का निमंत्रण दिया। उन्होंने ग्रामीणों की समस्याएं भी सुनी। राव अर्जुन ¨सह ने कहा कि पिछले तीन साल में भाजपा सरकार ने विकास के नाम पर सिर्फ झूठे वादे किए हैं और उन झूठे वादों को पूरा करने का समय भी 2022 तक का दिया है। बावल आज भी विकास के नाम पर एक ईंट भी नहीं लगी है। भाजपा की केंद्र और राज्य की मौजूदा सरकार में यहां के मंत्री व सांसद विकास के नाम पर कुछ नहीं कर पाए हैं। 20 फरवरी को होने वाली अधिकार रैली ऐतिहासिक होगी। उन्होंने कहा कि गांवों की समस्याओं को लेकर सोमवार को उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा जाएगा।

इस अवसर पर ईश्वर नंबरदार, जग्गी सरपंच कसोली, धारा सरपंच खेडा मुरार, जगदीश चेयरमैन, जगबीर सरपंच इब्राहिमपुर, राधेश्याम पहलवान, बने ¨सह, किशनलाल, देशराम, विजय रावत, धर्मेंद्र रावत, किरोड़ी यादव, घनश्याम बागड़ी, संजय जेलदार, किशोरी लाल, हर्ष, विपिन, अजित ढिल्लों, डेविड यादव, अमर यादव, मोहित यादव, दिनेश सहित अन्य ग्रामीण मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी