स्वच्छता पर सीधा संवाद करेंगे प्रधानमंत्री

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: 'स्वच्छता ही सेवा' अभियान का शुभारंभ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 सितंबर को विडियो कांफ्रें¨सग के माध्यम से करेंगे। हरियाणा में इस अभियान के लिए रेवाड़ी रेलवे स्टेशन का चुनाव किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह साढ़े 9 बजे से साढ़े 11 बजे तक देश के अलग-अलग स्थानों पर स्वच्छता को लेकर लोगों से सीधा संवाद करेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Sep 2018 08:32 PM (IST) Updated:Thu, 13 Sep 2018 08:32 PM (IST)
स्वच्छता पर सीधा संवाद करेंगे प्रधानमंत्री
स्वच्छता पर सीधा संवाद करेंगे प्रधानमंत्री

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: 'स्वच्छता ही सेवा' अभियान का शुभारंभ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 सितंबर को वीडियो कांफ्रें¨सग के माध्यम से करेंगे। हरियाणा में इस अभियान के लिए रेवाड़ी रेलवे स्टेशन का चुनाव किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह साढ़े 9 बजे से साढ़े 11 बजे तक देश के अलग-अलग स्थानों पर स्वच्छता को लेकर लोगों से सीधा संवाद करेंगे।

कार्यक्रम की तैयारी के लिए जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ पेयजल व स्वच्छ मंत्रालय स्वच्छ भारत मिशन के अधिकारी नीता गोयल, स्वच्छ भारत मिशन के निदेशक कपिल चौधरी, आइआरटीएस विकास खेड़ा, स्टेशन मास्टर सतपाल, सीटीएम डा. विरेंद्र ¨सह व डीआईओ सुखबीर ¨सह सहित अन्य अधिकारियों ने स्थिति का जायजा लिया तथा आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए। उल्लेखनीय है कि रेवाड़ी रेलवे स्टेशन हेरिटेज लोकोशेड को लेकर खासा प्रचलित है तथा यह एक ऐसा स्टेशन है जहां से 6 दिशाओं फुलेरा, बांदीकुई, सादलपुर, भिवानी, रोहतक तथा दिल्ली की ओर गाड़ियां जाती हैं।

chat bot
आपका साथी