आज से खुलेगी बिठवाना मंडी, तैनात होगी पुलिस

शहर के बावल रोड स्थित बिठवाना मंडी के सब्जी व्यापारियों ने सोमवार केा एसपी से मुलकात कर मंडी खोलने पर सहमति जता दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 04:01 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 04:01 PM (IST)
आज से खुलेगी बिठवाना मंडी, तैनात होगी पुलिस
आज से खुलेगी बिठवाना मंडी, तैनात होगी पुलिस

जागरण संवाददाता, रेवाडी : शहर के बावल रोड स्थित बिठवाना मंडी के सब्जी व्यापारियों ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक नाजनीन भसीन से मुलाकात की। व्यापारियों ने सुरक्षा व सुविधाएं दिए जाने की मांग की। पुलिस अधीक्षक ने व्यापारियों को सुरक्षा देने तथा मंडी में चौकी स्थापित होने तक पुलिस के जवानों की नियमित तैनाती करने का आश्वासन दिया है। एसपी के आश्वासन के बाद आढ़त यूनियन ने दो दिन से जारी हड़ताल को खत्म करने पर सहमति जताते हुए मंगलवार से सब्जीमंडी खोलने का निर्णय लिया।

पुलिस अधीक्षक से मुलाकात के दौरान सब्जी व्यापारियों ने कहा कि कुछ दिन पहले मंडी में गोली चलने की वारदात हुई है। जिसके बाद से व्यापारियों व सब्जी विक्रेताओं में असुरक्षा की भावना है। चारों तरफ से मंडी भी खुली हुई है, जिस कारण गोली चलाने वाले आसानी से फरार हो गए थे। मंडी में सीसीटीवी कैमरे, पानी व बिजली की सुविधा भी दी जाए। उन्होंने कहा कि सब्जी मंडी में पुलिस पोस्ट स्थापित की जाए ताकि 24 घंटे पुलिस की वहां मौजूदगी रहे।

व्यापारियों की मांग पर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मंडी में पुलिस पोस्ट की स्थापना तक नियमित रूप से पुलिस के जवानों की तैनाती रहेगी। इसके अतिरिक्त सीसीटीवी कैमरे लगाने व दीवारों को ऊंचा करने का कार्य भी कराया जाएगा। मंडी में पूरी सुरक्षा व्यवस्था दी जाएगी। पुलिस अधीक्षक के आश्वासन के बाद व्यापारियों ने दो दिन से चल रही हड़ताल को वापस लेने का निर्णय लिया है। सब्जी मंडी आढ़त यूनियन के प्रधान हंसराज ने कहा कि पुलिस अधीक्षक ने उन्हें सुरक्षा का भरोसा दिया है। मंगलवार से नियमित रूप से मंडी का संचालन होगा। इस अवसर पर सुनील कुमार, रमेश, अनिल कुमार, यशपाल, बबली, सुरेंद्र कुमार व जयप्रकाश सहित अन्य सब्जी व्यापारी मौजूद रहे।

यहां बता दें कि शुक्रवार को मंडी में एक आढ़ती पर तीन बदमाशों ने जानलेवा हमला किया था। हमला होने के बाद से सब्जी व्यापारियों व दुकानदारों में रोष है। मॉडल टाउन थाना में मामला दर्ज है। इस मामले में माडल टाउन थाना पुलिस ने कुख्यात बदमाश चांदराम को पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया है। गोली चलाने वाले आरोपित अभी फरार है।

chat bot
आपका साथी