कई बड़ी वारदात सुलझाने वाली पुलिस टीम होगी सम्मानित

शहर में एक ज्वैलरी शोरूम संचालक पर जानलेवा हमला कर लूट की वारदात को कुछ घंटों में ही सुलझाते हुए आरोपितों को गिरफ्तार करने वाली क्राइम इंवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए) रेवाड़ी टीम को पुलिस विभाग के उच्च अधिकारियों द्वारा सम्मानित किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 09 Dec 2019 09:57 PM (IST) Updated:Tue, 10 Dec 2019 06:15 AM (IST)
कई बड़ी वारदात सुलझाने वाली पुलिस टीम होगी सम्मानित
कई बड़ी वारदात सुलझाने वाली पुलिस टीम होगी सम्मानित

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: शहर में एक ज्वेलरी शोरूम संचालक पर जानलेवा हमला कर लूट की वारदात को कुछ घंटों में ही सुलझाते हुए आरोपितों को गिरफ्तार करने वाली क्राइम इंवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए) रेवाड़ी टीम को पुलिस विभाग के उच्च अधिकारियों द्वारा सम्मानित किया जाएगा।

पुलिस अधीक्षक नाजनीन भसीन ने बताया कि सीआइए रेवाड़ी की पूरी टीम ने इस वारदात को सुलझाने के साथ-साथ नवंबर के दौरान कई बड़ी वारदातों को सुलझाया है। इसके साथ ही नशे के खिलाफ भी बड़े स्तर पर कार्रवाई की है। उन्होंने कहा कि सीआइए इंचार्ज एसआइ विद्यासागर व उनकी पूरी टीम ने दो दिन पहले रामसरोवर मोहल्ला में एक ज्वेलर्स शोरूम पर हुई वारदात को कुछ घंटे बाद ही सुलझाते हुए चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर लूटा हुआ माल बरामद किया है। इतने कम समय में पुलिस के लिए यह बड़ी उपलब्धि है। इसके अलावा नवंबर के दौरान रेवाड़ी सीआइए ने स्मैक बेचने वाले तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 15 ग्राम 37 मिलीग्राम स्मैक के अलावा एक मोटरसाइकिल बरामद की है। वहीं शराब तस्करों पर शिकंजा कसते हुए एक माह में दो हजार से ज्यादा शराब की बोतलों के अलावा एक पिकअप गाड़ी बरामद की है। उन्होंने कहा कि नवंबर में हरिनगर में ट्रांसपोर्टर को गोली मारने वाले आरोपितों को गिरफ्तार करने के साथ ही उनके कब्जे से बड़ी संख्या में हथियार भी बरामद किए थे। इसके साथ-साथ रोहड़ाई थाना में हुई लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपितों की गिरफ्तारी और उनसे लूटा हुआ सामान भी बरामद किया गया। हाउसिग बोर्ड में घरों में चोरी करने वाले बदमाशों को गिरफ्तार करने तथा उनसे चोरी का माल बरामद करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि नवंबर में कई बड़ी वारदातों को सुलझाने के साथ-साथ बदमाशों को गिरफ्तार करने पर रेवाड़ी सीआइए की टीम को जल्द ही सम्मानित किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी