शहीद हरि सिंह के नाम पर हो नया बस स्टैंड

गांव चिरहाड़ा में रविवार को 11 गांवों की पंचायत आयोजित की गई। पंचायत में बावल में बनने वाले नए बस स्टैंड का नाम शहीद हरि सिंह के नाम पर रखने की मांग की गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Mar 2019 08:13 PM (IST) Updated:Sun, 24 Mar 2019 08:13 PM (IST)
शहीद हरि सिंह के नाम पर हो नया बस स्टैंड
शहीद हरि सिंह के नाम पर हो नया बस स्टैंड

संवाद सहयोगी, बावल : उपमंडल के गांव चिरहाड़ा में रविवार को 11 गांवों की पंचायत आयोजित की गई। पंचायत में बावल में बनने वाले नए बस स्टैंड का नाम शहीद हरि सिंह के नाम पर रखने की मांग की गई। पंचायत की अध्यक्षता गांव रूध के पूर्व सरपंच रामनाथ ने की।

पंचायत में वक्ताओं ने कहा कि पुलवामा में आतंकियों से मुठभेड़ में गांव राजगढ़ निवासी 25 वर्षीय हरि सिंह शहीद हो गए थे। शहीद को श्रद्धांजलि अर्पित करने आए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आश्वासन दिया था कि ग्राम पंचायत प्रस्ताव पारित कर भेजे। सभी औपचारिकताएं पूरी कर गांव राजगढ़ में शहीद हरि सिंह के नाम पर खेल स्टेडियम बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा बावल में नया अंतरराज्यीय बस स्टैंड बनाया जा रहा है। इस बस स्टैंड का नामकरण शहीद हरि सिंह के नाम पर होना चाहिए। इसके लिए ग्रामीण प्रशासन व सरकार के सामने भी अपनी मांग रखेंगे। उन्होंने कहा कि आगामी 31 मार्च को गांव चिरहाड़ा में महापंचायत कर इस मांग को उठाया जाएगा। इस अवसर पर सवाई सिंह, एडवोकेट मान सिंह, अभय सिंह सुठाना, सरपंच सुभाष चंद चांदूवास, गजेंद्र सिंह सिंह ओढी, सरपंच प्रवीन बनीपुर, कुलदीप चौहान, संदीप चौहान, मोहित तंवर, सरपंच ईश्वर सिंह सुठाना, महेंद्र सिंह, राम सिंह, विक्की, कुलदीप सिंह, देवेंद्र चौहान, पवन चौहान, कप्तान जय सिंह, विजय सिंह, संदीप, मुकेश चौहान व अशोक सिंह सहित अन्य गांवों के ग्रामीण मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी