बच्चा चोरी के शक में 8 लोगों को ग्रामीणों ने पकड़ा, किया पुलिस के हवाले Rewari News

सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही बच्चा चोरी करने वाले गिरोह के सक्रिय होने की खबरों के साइड इफेक्ट भी सामने आने लगे हैं।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Thu, 29 Aug 2019 10:21 PM (IST) Updated:Thu, 29 Aug 2019 10:21 PM (IST)
बच्चा चोरी के शक में 8 लोगों को ग्रामीणों ने पकड़ा, किया पुलिस के हवाले  Rewari News
बच्चा चोरी के शक में 8 लोगों को ग्रामीणों ने पकड़ा, किया पुलिस के हवाले Rewari News

रेवाड़ी, जेएनएन। सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही बच्चा चोरी करने वाले गिरोह के सक्रिय होने की खबरों के साइड इफेक्ट भी सामने आने लगे हैं। बृहस्पतिवार को गांव बूढ़पुर में ग्रामीणों ने गांव में घूम रहे राजस्थान निवासी दो पुरुष, एक महिला व पांच किशोरों को पकड़ लिया।

बच्चा चोरी करने वाले गिरोह के संदेह में तुरंत ही पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने हालांकि बाद में पहचान पत्र देखकर सभी को छोड़ दिया।

सुबह से घूम रहे थे गांव में

ग्रामीणों का कहना था कि उनके गांव में 50 साल के लगभग दो व्यक्ति, दो महिलाएं व उनके साथ 16 से 18 साल के बीच के पांच किशोर घूम रहे थे। ग्रामीणों ने संदेह के आधार पर इनको रोक लिया। एक महिला तो वहां से भाग गई लेकिन बाकियों को ग्रामीणों ने बैठा लिया।

इस बीच सदर थाना पुलिस को भी सूचना दी गई। एसएचओ मनोज पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। सभी लोगों को सदर थाने में लाया गया। पुलिस ने उनकी आइडी की जांच की। आइडी जांच में सामने आया कि सभी लोग राजस्थान के रहने वाले हैं और वे गांव में रोटी व पैसे मांग रहे थे। आइडी देखने के बाद उनको छोड़ दिया गया।

जांच के बाद पुलिस छोड़ा 

एसएचओ सदर थाना के मनोज कुमार का कहना है कि बूढपुर गांव के सरपंच की मौजूदगी में सभी की आइडी जांच की गई। आइडी जांच करने के बाद उनको छोड़ दिया गया है। वे किसी गिरोह से नहीं थे बल्कि राजस्थान के रहने वाले थे तथा भीख मांग रहे थे। लोग संदेह के आधार पर कोई गलत कदम न उठाए तथा अफवाहों पर ध्यान न दें।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

chat bot
आपका साथी