Rewari News: दिनदहाड़े बस स्टैंड पर तीन युवकों ने एक शख्स की चाकू गोदकर की हत्या, एक के बाद एक किए कई वार

रेवाड़ी बस स्टैंड परिसर में तीन युवकों ने दिनदहाड़े एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इन 3 युवकों की मृतक के साथ कुछ कहासुनी हुई थी जिसके बाद तीनों युवकों ने उस युवक को दबोच लिया और फिर उस पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Wed, 31 May 2023 02:23 PM (IST) Updated:Wed, 31 May 2023 02:23 PM (IST)
Rewari News: दिनदहाड़े बस स्टैंड पर तीन युवकों ने एक शख्स की चाकू गोदकर की हत्या, एक के बाद एक किए कई वार
दिनदहाड़े बस स्टैंड पर तीन युवकों ने एक शख्स की चाकू गोदकर की हत्या

रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। शहर के बस स्टैंड परिसर में तीन युवकों ने दिनदहाड़े एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। अभी मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस की टीमें बस स्टैंड पर पहुंचकर जांच में जुटी हैं। शहर के बस स्टैंड परिसर में पर 3 युवकों की एक युवक के साथ कहासुनी हुई थी। इसके बाद युवक बस स्टैंड से बाहर की तरफ निकल गया।

बसों के प्रवेश द्वार के पास पहुंचने के बाद तीनों युवकों ने उस युवक को दबोच लिया और फिर उस पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए। युवक के पेट में 2 और छाती में एक जगह चाकू मारा गया। वारदात के वक्त बस स्टैंड पर काफी भीड़ थी। वारदात के बाद आरोपी मौके से असानी से फरार भी हो गए। लहुलुहान हालत में युवक को तुरंत एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। मृतक की उम्र करीब 22 साल है। हालांकि, अभी उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

खबर अपडेट की जा रही है...

chat bot
आपका साथी