Rewari Crime: युवक की संदिग्ध मौत, युवती सहित 2 के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज; प्रताड़ित करने के लगे आरोप

जिले के गांव धवाना के रहने वाले एक युवक की शनिवार को अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। युवक वर्तमान में सनसिटी की बीपीएल कालोनी में रहता था। युवक को शुक्रवार की रात अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By krishan kumarEdited By: Publish:Sat, 04 Feb 2023 08:17 PM (IST) Updated:Sat, 04 Feb 2023 08:17 PM (IST)
Rewari Crime: युवक की संदिग्ध मौत, युवती सहित 2 के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज; प्रताड़ित करने के लगे आरोप
युवती सहित 2 के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज

रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। जिले के गांव धवाना के रहने वाले एक युवक की शनिवार को अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। युवक वर्तमान में सनसिटी की बीपीएल कालोनी में रहता था। युवक को शुक्रवार की रात अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक के भाई ने सनसिटी की बीपीएल कालोनी में रहने वाली एक युवती व एक युवक पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए शहर थाना में शिकायत दी है।

युवती ने लिए थे पांच लाख रुपये

पुलिस को दी शिकायत में गांव धवाना के रहने वाले विरेंद्र सिंह ने कहा है कि उनके भाई दिनेश से बीपीएल कालोनी में रहने वाली प्रमिला ने दो साल पहले पांच लाख रुपये लिए थे। दो साल बीतने के बाद भी प्रमिला ने दिनेश के रुपये वापस नहीं लौटाए। अपने रुपये निकालने के लिए दिनेश पिछले एक माह से सनसिटी के बीपीएल कालोनी में रहता था।

शुक्रवार को दिनेश ने काल कर अपनी मां व बहन को बताया था कि प्रमिला और उसके साथ रहने वाला युवक विनोद रुपये मांगने पर जान से मारने की धमकी दे रहे है। दिनेश ने शुक्रवार को पटौदी की रहने वाली एक महिला के मोबाइल पर मैसेज भी किया था। मैसेज में दिनेश ने लिखा था कि प्रमिला व विनोद दोनों उसे मारने की कोशिश कर रहे है। मेरे साथ कोई दुर्घटना हो जाती है तो दोनों ही जिम्मेदार होंगे।

रात को अस्पताल में कराया भर्ती

विरेंद्र ने शिकायत में कहा है कि शुक्रवार की रात को प्रमिला ने उनके भाई दिनेश को गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। शहर थाना पुलिस द्वारा उन्हें दिनेश की मौत की सूचना दी गई। शिकायत में युवती व युवक पर दिनेश की मौत के जिम्मेदार होने का आरोप लगाया गया है। पुलिस को युवक द्वारा आत्महत्या करने का संदेह है। जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर मनीष कुमार ने बताया कि मृतक के भाई की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। युवक की मौत के सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएंगे।

chat bot
आपका साथी