रेवाड़ी में ठेके पर लूट, पिस्तौल की नोंक पर शराब की पेटी उठा ले गए बदमाश

पुलिस को मंगलवार की तड़के हुई लूट की वारदात पर संदेह है। पुलिस शराब बिक्री को लेकर दो ठेकेदारों का आपसी विवाद मान रही है।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Tue, 19 May 2020 10:52 AM (IST) Updated:Tue, 19 May 2020 10:52 AM (IST)
रेवाड़ी में ठेके पर लूट, पिस्तौल की नोंक पर  शराब की पेटी उठा ले गए बदमाश
रेवाड़ी में ठेके पर लूट, पिस्तौल की नोंक पर शराब की पेटी उठा ले गए बदमाश

रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। रेवाड़ी जिले के गांव कापड़ीवास स्थित शराब ठेके पर मंगलवार की तड़के पांच बदमाशों ने धावा बोल दिया। बदमाश पिस्तौल के बल पर सेल्समैन से नकदी व शराब की पेटियां छीन कर फरार हो गए। नाकाबंदी के बावजूद तड़के हुई इस वारदात से पुलिस विभाग में भी हड़कंप है। पुलिस अभी लूट की वारदात को संदेहस्पद मान नही है।

गांव कापड़ीवास के निकट स्थित शराब ठेके पर तड़के पांच बदमाश गाड़ी में पहुंचे तथा सेल्समैन पर पिस्तौल तान दी। बदमाशों ने सेल्समैन से 24 हजार रुपये की नकदी व एक मोबाइल छीन लिया। बदमाश ठेके से अपनी गाड़ी में 50 पेटी शराब भी भर ले गए। वारदात के बाद सभी बदमाश अासानी से फरार हो गए। सूचना के बाद सेक्टर-छह थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची।

पुलिस को मंगलवार की तड़के हुई लूट की वारदात पर संदेह है। पुलिस शराब बिक्री को लेकर दो ठेकेदारों का आपसी विवाद मान रही है। पुलिस द्वारा दिल्ली-जयपुर हाईवे पर लॉकडाउन के दौरान कापड़ीवास बार्डर पर नाकाबंदी भी की हुई है। इसके अतिरिक्त भी पुलिस ने कई जगह नाके लगाए हुए है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। अभी पुलिस भी कुछ भी खुल कर बोलने से बच रही है।

chat bot
आपका साथी