Rewari News: हाईवे पर लूटपाट करने वाले गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, एनएच-352 पर छीना था ट्राला

रेवाड़ी में हाईवे पर लूटपाट करने वाले गिरोह के तीन सदस्‍य गिरफ्तार कर लिए गए। गिरफ्तार किए गए आरोपितों में जिला दादरी के गांव बडेसरा का रहने वाला प्रवेश जिला झज्जर के गांव फतेहपुरी का रहने वाला गौतम व जिला भिवानी के हनुमान गेट का रहने वाला सोनू है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sun, 02 Apr 2023 12:17 PM (IST) Updated:Sun, 02 Apr 2023 12:17 PM (IST)
Rewari News: हाईवे पर लूटपाट करने वाले गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, एनएच-352 पर छीना था ट्राला
हाईवे पर लूटपाट करने वाले गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: बावल-रोहतक हाईवे नंबर-352 पर चालक को बंधक बना कर ट्राला छीनने की वारदात करने वाले गिरोह को अपराध अनुसंधान शाखा (सीआइए) रेवाड़ी ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपितों में जिला दादरी के गांव बडेसरा का रहने वाला प्रवेश, जिला झज्जर के गांव फतेहपुरी का रहने वाला गौतम व जिला भिवानी के हनुमान गेट का रहने वाला सोनू है। पुलिस ने आरोपितों से लूटा गया ट्राला बरामद कर लिया है।

18 मार्च की रात हुई थी वारदात

पुलिस को दी शिकायत में जिला झज्जर के गांव जहांगीरपुर के रहने वाले सुरेंद्र सिंह ने कहा था कि उनके ट्राला पर उत्तर प्रदेश के जिला बुलंदशहर के गांव झगीराबाद का रहने वाला मोहित उर्फ दानवील चालक है। चालक मोहित ट्राला लेकर रोड़ी लेने नारनौल जा रहा था। रोहडाई मोड़ के निकट रात को वह एक ढाबा पर खाना खाने के बाद ट्राला में सो गया था।

रात को बदमाशों ने मोहित को बंधक बना कर अपने साथ ट्राला में ही डाल ले गए थे। बदमाशों ने ट्राला में लगा जीपीएस उखाड़ कर फेंक दिया था। बदमाशों ने चालक के मारपीट की और गांव बुडौली के पास एक पेड़ से बांध कर फरार हो गए थे।सुरेंद्र सिंह की शिकायत पर रोहडाई थाना पुलिस ने बदमाशों के विरुद्ध लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी।

तीन बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

डीएसपी अमित भाटिया ने बताया कि लूटपाट की वारदात को सुलझाने के लिए सीआइए इंस्पेक्टर सुमेर सिंह की अगुवाई में टीम गठित की गई थी। जांच के दौरान पुलिस को बदमाशों के बारे में कुछ अहम सुराग हाथ लगे। जांच के बाद पुलिस ने तीन आरोपित जिला दादरी के गांव बडेसरा के रहेन वाले प्रवेश, जिला झज्जर के गांव फतेहपुरी के रहने वाले गौतम व जिला भिवानी के हनुमान गेट के रहने वाले सोनू को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने लूटा गया ट्राला बरामद कर लिया है। आरोपितों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। आरोपितों के अन्य साथियों व वारदात के बारे में भी पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी