Rewari Crime: बोलेरो कैंपर से सर्विस स्टेशन मालिक और साथी को कुचला, दोनों की हालत गंभीर

रेवाड़ी जिले के कुंड बैरियर पर गुरुवार शाम करीब चार बजे बोलेरो कैंपर (महिंद्रा)में सवार होकर करीब छह युवकों ने दो युवकों को गाड़ी से कुचल दिया जिसमें एक उनका साथी था। हैवानियत दिखाने वाले वाहन चालक एक युवक को करीब 50 मीटर तक वाहन से घसीटा। दोनों को बेहोशी की हालत में रेवाड़ी के शकुंतलम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Sonu Suman Publish:Thu, 25 Apr 2024 09:26 PM (IST) Updated:Thu, 25 Apr 2024 09:26 PM (IST)
Rewari Crime: बोलेरो कैंपर से सर्विस स्टेशन मालिक और साथी को कुचला, दोनों की हालत गंभीर
बोलेरो कैंपर से सर्विस स्टेशन मालिक और साथी को कुचला

HighLights

  • पुरानी रंजिश में दिया वारदात को अंजाम
  • सीसीटीवी में कैद हुई घटना
  • पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी। जिले के कुंड बैरियर पर गुरुवार शाम करीब चार बजे बोलेरो कैंपर (महिंद्रा)में सवार होकर करीब छह युवकों ने दो युवकों को गाड़ी से कुचल दिया, जिसमें एक उनका साथी था। हैवानियत दिखाने वाले वाहन चालक एक युवक को करीब 50 मीटर तक वाहन से घसीटा।

दोनों को बेहोशी की हालत में रेवाड़ी के शकुंतलम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना फुटेज सीसीटीवी में कैद हो गई है। वारदात को अंजाम देने के बाद युवक वहां से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही कुंड चौकी पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच में लग गई।

युवकों ने उसके साथ भी मारपीट शुरू कर दी

जानकारी के अनुसार मनेठी के रहने वाले वेदपाल ने कुंड बैरियर पर सर्विस स्टेशन किया हुआ है, जिसके पास मनेठी निवासी प्रशांत नौकरी करता है। वीरवार शाम अटेली व पाडला के रहने वाले करीब छह युवक कैंपर में सवार होकर सर्विस स्टेशन पर पहुंचे और शिवम के साथ लाठी-डंडों से मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान वेदपाल ने बीच-बचाव कर युवकों को वहां चले जाने को कहा, लेकिन युवकों ने उसके साथ भी मारपीट शुरू कर दी। शोर सुनकर आसपास के लोग भी वहां पहुंच गए। 

गाड़ी वेदपाल को करीब 50 मीटर तक घसीटी

इस बीच वेदपाल ने पाडला के रहने वाले एक युवक को पकड़कर पुलिस को सूचना देने का प्रयास किया। इस बीच युवकों ने वेदपाल व अपने ही साथी पाडला के रहने वाले को कैंपर से कुचल दिया। युवकों की गाड़ी वेदपाल को करीब 50 मीटर तक घसीट कर ले गई। हादसे के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। वहां मौजूद लोगों ने दोनों घायलों को रेवाड़ी के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया है।

जाको राखे साइंया मार सके ना कोई

कुंड बैरियर पर हुई घटना में आरोपी युवक सर्विस स्टेशन पर कार्य करने वाले युवक को पीटने आए थे, लेकिन सर्विस स्टेशन के मालिक वेदपाल ने बीच-बचाव कराने का प्रयास किया था, लेकिन आरोपियों उसे ही कुचल दिया। हादसे में वेदपाल की रीढ़ की हडडी व जबड़ा टूट गया। जबकि हाथ,पैरों में फ्रेक्चर है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवकों ने जिस तरीके से वेदपाल को कुचला उसका बचना संभव नहीं था,लेकिन कहावत है कि जाको राखे साइंया मार सके ना कोय। डॉक्टरों के मुताबिक हालत गंभीर है पर जान बच सकती है।

नशे में बने हैवान 

घायल वेदपाल के ताऊ सुरेश ने बताया कि वारदात करने वालों ने चरस पी रखी थी। सभी युवक आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त रहते है। पहले भी घटनाओं को अंजाम दिया है। एक युवक चरस के साथ पकड़ा जा चुका है। अन्य मारपीट की घटना में संलिप्त रह चुके हैं।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। - महिपाल, कुंड चौकी प्रभारी

यह भी पढ़ें- 

Rewari Crime: कूरियर के लिए पता बदलने का झांसा देकर 53 हजार रुपये की ठगी, मोबाइल पर आया पैसे कटने का मैसेज

Rewari News: अस्पताल में महिला की मौत के बाद परिजनों ने किया हंगामा, लापरवाही का आरोप

chat bot
आपका साथी