हत्या कर खेत में फेंका युवक का शव

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-352 स्थित गांव नया टहना में रविवार की रात को अज्ञात लोगों ने एक युवक की हत्या करने के बाद शव को खेत में फेंक दिया। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। हुलिया से मृतक बाहरी श्रमिक लग रहा है। मृतक के कपड़े भी फटे हुए मिला है। अंदेशा है कि हत्या से पहले युवक के साथ मारपीट भी की गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 15 Apr 2019 06:44 PM (IST) Updated:Wed, 17 Apr 2019 06:41 AM (IST)
हत्या कर खेत में फेंका युवक का शव
हत्या कर खेत में फेंका युवक का शव

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-352 स्थित गांव नया टहना में रविवार की रात को अज्ञात लोगों ने एक युवक की हत्या करने के बाद शव को खेत में फेंक दिया। मृतक युवक उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ का रहने वाला था। मृतक के कपड़े भी फटे हुए मिले हैं। अंदेशा है कि हत्या से पहले युवक के साथ मारपीट भी की गई थी।

गांव नया टहना में सोमवार को ग्रामीणों को गेहूं के खेत में एक युवक का शव पड़ा हुआ दिखाई दिया। ग्रामीणों की सूचना के बाद रोहडाई थाना एसएचओ रविद्र कुमार मौके पर पहुंचे। मृतक के गले से बेल्ट बंधी हुई थी और सिर पर भी चोट के निशान मिले हैं। मृतक के सिर में बोतल से वार किया गया था। मौके पर प्लास्टिक के खाली गिलास व नमकीन आदि भी पड़ी मिली है। फटे हुए थे कपड़े

काफी मशक्कत के बाद मृतक की शिनाख्त उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के गांव भावीगढ़ निवासी 24 वर्षीय गौरव के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी है। मृतक के कपड़े भी फटे हुए थे। अंदेशा है कि गौरव ने किसी के साथ खेत में बैठ कर शराब पी थी तथा झगड़ा होने के बाद उसके साथ मौजूद लोगों ने ही उसकी हत्या कर दी। गौरव के साथ कौन थे तथा वह यहां कैसे पहुंचा इस बारे में पता नहीं लग पाया है। पुलिस ने फिलहाल अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

--------

मृतक के परिजनों के रेवाड़ी आने के बाद ही मृतक के बारे में पूरी जानकारी मिल पाएगी। शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेज दिया गया है।

-रविद्र कुमार, एसएचओ रोहडाई थाना।

chat bot
आपका साथी