युवक पर फायरिग, बाल-बाल बचा

बावल उपमंडल के गांव खेड़ा मुरार में शनिवार को मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने एक युवक पर फायरिंग कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 30 May 2020 08:13 PM (IST) Updated:Sun, 31 May 2020 06:12 AM (IST)
युवक पर फायरिग, बाल-बाल बचा
युवक पर फायरिग, बाल-बाल बचा

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : बावल उपमंडल के गांव खेड़ा मुरार में शनिवार को मोटरसाइकिल सवार युवकों ने एक युवक पर फायरिग कर दी। फायरिग में युवक बाल-बाल बच गया। फायरिग की सूचना के बाद बावल पुलिस मौके पर पहुंची। हमलावरों में से एक आरोपित की पहचान भी हो गई है। पुलिस ने अभी फायरिग होने से इंकार किया है। पुलिस रंजिश में आपसी झगड़ा मान रही है। फिलहाल पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को शिकायत में गांव खेड़ा मुरार निवासी सोनू ने अपनी शिकायत में कहा है कि शनिवार को वह अपने घर पर थे। इसी दौरान गांव निवासी अनिल का उनके पास फोन आया तथा घर से बाहर आने के लिए कहा। वह घर से बाहर आए तो अनिल ने उनके ट्यूबवेल की तरफ आने के लिए। रास्ते में अनिल मोटरसाइकिल पर अपने दो अन्य साथियों के साथ वहां पहुंचा तथा उसकी तरफ पिस्तौल तान दी। पिस्तौल देख कर सोनू वापस अपने घर की तरफ दौड़ पड़ा तथा आरोपितों ने भी पीछा शुरू कर दिया। पीछा करने के दौरान अनिल ने सोनू पर दो फायर कर दिए, परंतु वह बाल-बाल बच गए। सोनू ने ट्राली के पीछे छिप कर जान बचाई। फायरिग के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। 15 दिन पहले हुआ था झगड़ा शिकायत में सोनू कहा है कि करीब 15 दिन पहले अनिल ने उसके ताऊ के बेटे सुनील के साथ भी झगड़ा किया था। इसी रंजिश को लेकर अनिल ने आज उस पर हमला कर दिया। अनिल के साथ मौजूद दो अन्य युवकों को वह नहीं जानते। फायरिग की सूचना के बाद पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया। सूचना के बाद बावल थाना एसएचओ मदनलाल भी दल-बल सहित मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मौके पर जांच भी की, परंतु गोली के खोल बरामद नहीं हो पाए। पुलिस ने सोनू की शिकायत पर अनिल सहित तीन युवकों के खिलाफ हत्या के प्रयास व आ‌र्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

---------------

खेड़ा मुरार में गोली चलने की सूचना मिली थी। अभी गोली चलने के साक्ष्य नहीं मिले है। मामले की जांच की जा रही है तथा जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। फिलहाल आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है तथा उनकी तलाश की जा रही है। दोनों पक्षों के बीच रंजिश चल रही है।

-मदन लाल, एसएचओ बावल थाना।

chat bot
आपका साथी