ग्रामीणों ने एसआइटी प्रमुख से लगाई गुहार

संवाद सहयोगी, कोसली: सामूहिक दुष्कर्म के आरोपितों की तलाश व मामले की जांच में जुटी पुलिस द्वारा कुछ युवकों को हिरासत में लिए जाने के विरोध में ग्रामीणों ने स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम एसआइटी की प्रमुख एवं जिला नूहं की पुलिस अधीक्षक नाजनीन भसीन से नाहड़ के विश्राम गृह में मुलाकात की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Sep 2018 06:39 PM (IST) Updated:Tue, 18 Sep 2018 06:39 PM (IST)
ग्रामीणों ने एसआइटी प्रमुख से लगाई गुहार
ग्रामीणों ने एसआइटी प्रमुख से लगाई गुहार

संवाद सहयोगी, कोसली: सामूहिक दुष्कर्म के आरोपितों की तलाश व मामले की जांच में जुटी पुलिस द्वारा कुछ युवकों को हिरासत में लिए जाने के विरोध में ग्रामीणों ने

स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम (एसआइटी) की प्रमुख एवं जिला नूहं की पुलिस अधीक्षक नाजनीन भसीन से नाहड़ के विश्राम गृह में मुलाकात की। ग्रामीणों ने कहा कि पुलिस द्वारा पूछताछ के नाम पर गांव के उन युवकों को परेशान किया जा रहा है, जिनका मामले से कोई लेना-देना नहीं है तथा वे पूरी तरह निर्दोष है। पुलिस की कार्रवाई से ग्रामीणों में भी भय का माहौल है। उन्होंने एसआइटी प्रमुख से बिना वजह युवाओं को परेशान नहीं करने की गुहार लगाई। एसपी नाजनीन भसीन ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है तथा कुछ युवकों को जानकारियां जुटाने के लिए बुलाया गया है। उन्होंने कहा कि किसी भी ग्रामीण व युवा को पुलिस द्वारा बिना वजह परेशान नहीं किया जाएगा। जो निर्दोष होंगे उन्हें पूछताछ के बाद छोड़ दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी