अलविदा जुमे की नमाज आदा की, ईद-उल-फितर को लेकर उत्साह

रमजान माह के तीस दिन के रोजे के बाद 16 मई को को ईद-उल-फितर का त्योहार उमंग व उल्लास से मनाया जाएगा। शनिवार सुबह मस्जिदों व ईदगाह में ईद की नमाज पढ़ी जाएगी और उसके बाद लोग एक-दूसरे को ईद की मुबारकबाद देंगे। राजीव नगर स्थित पीरबाबा मस्जिद में सुबह साढ़े आठ बजे नमाज पढ़ी जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Jun 2018 07:59 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jun 2018 07:59 PM (IST)
अलविदा जुमे की नमाज आदा की, ईद-उल-फितर को लेकर उत्साह
अलविदा जुमे की नमाज आदा की, ईद-उल-फितर को लेकर उत्साह

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : रमजान माह के तीस दिन के रोजे के बाद शनिवार को ईद-उल-फितर का त्योहार उमंग व उल्लास से मनाया जाएगा। शनिवार सुबह मस्जिदों व ईदगाह में ईद की नमाज पढ़ी जाएगी और उसके बाद लोग एक-दूसरे को ईद की मुबारकबाद देंगे। राजीव नगर स्थित पीरबाबा मस्जिद में सुबह साढ़े आठ बजे नमाज पढ़ी जाएगी।

रमजान माह के अंतिम जुमे की नमाज शुक्रवार को शहर के राजीव नगर स्थित पीर मोहम्मद मस्जिद, मोहल्ला मुफ्तिवाड़ा स्थित जामा मस्जिद व रेलवे कालोनी स्थित मस्जिद में अकीदत व एहतराम के साथ पढ़ी गई। दूसरी ओर सीमावर्ती औद्योगिक क्षेत्र भिवाड़ी में भी विभिन्न मस्जिदों में नमाज पढ़ी गई। नमाज के बाद लोगों ने जम कर सेवइंयों की खरीददारी की।

शनिवार को दिनभर लोग एक-दूसरे के घरों पर जाकर सेवईयों व मीठे पकवान खाकर ईद की खुशियां साझा करेंगे। ईद को लेकर मस्जिदों व ईदगाह में साफ-सफाई व रंगरोगन का काम पूरा हो गया है। नमाज का समय

मटीला मस्जिद - सुबह आठ बजे, घटाल मस्जिद - साढ़े आठ बजे टपूकड़ा स्थित ईदगाह- सवा नौ बजे

chat bot
आपका साथी