गीत में मनीषा व कविता में कोमल रही अव्वल

राजकीय महाविद्यालय में बसंतोत्सव के उपलक्ष्य में दो दिवसीय उड़ान कार्यक्रम के अंतर्गत सांस्कृतिक उत्सव का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के अंतर्गत विद्याथयों ने गीत, कविता, रंगोली, भाषण, नाटक, एकल नृत्य, पोस्टर मे¨कग एवं कले मॉड¨लग के माध्यम से अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Feb 2019 05:42 PM (IST) Updated:Wed, 13 Feb 2019 05:42 PM (IST)
गीत में मनीषा व कविता में कोमल रही अव्वल
गीत में मनीषा व कविता में कोमल रही अव्वल

संवाद सहयोगी, कोसली : राजकीय महाविद्यालय में दो दिवसीय उड़ान कार्यक्रम के अंतर्गत सांस्कृतिक उत्सव का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के अंतर्गत विद्यार्थियों ने गीत, कविता, रंगोली, भाषण, नाटक, एकल नृत्य, पोस्टर मे¨कग के जरिए अपनी कला का प्रदर्शन किया। एसडीएम उत्तम ¨सह ने मुख्य अतिथि के रूप में हिस्सा लिया। उन्होंने श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया।

एसडीएम ने कहा कि छात्र-छात्राओं का पढ़ाई के साथ-साथ विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग लेना भी आवश्यक है, ताकि उनका समग्र विकास हो सके। सांस्कृतिक कार्यक्रम के अंतर्गत गीत विधा में छात्रा मनीषा ने प्रथम, हर्षिता ने द्वितीय, काजल ने तृतीय, कविता में कोमल ने प्रथम, शबनम ने द्वितीय कुसुम ने तृतीय, रंगोली में पायल ने प्रथम, हर्षिता ने द्वितीय, नीतू ने तृतीय, भाषण में वर्ष ने प्रथम, मोनिका ने द्वितीय तथा निधि व शिल्पा ने तृतीय, पोस्टर मे¨कग में निधि ने प्रथम, ममता ने द्वितीय, सोमवती ने तृतीय, कले मॉड¨लग में मोनिका ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। प्राचार्य डॉ.सुधीर यादव ने आभार जताया। कार्यक्रम में संयोजिका मनीषा, प्रो. विवेक, विजय, डॉ. संजीव कुमार, सुरेंद्र ¨सह, नागेश व त्रिदेव सहित कॉलेज स्टाफ के सदस्य व विद्यार्थी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी