चाकू की नोक पर नकदी छीनने के आरोपित गिरफ्तार

मॉडल टाउन में दो ऑटो चालकों के साथ मारपीट कर चाकू की नोंक पर नकदी छीनने वाले दोनों आरोपितों को मॉडल टाउन थाना पुलिस ने वारदात के तीन घंटों के अंदर ही गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Dec 2019 04:35 PM (IST) Updated:Thu, 05 Dec 2019 04:35 PM (IST)
चाकू की नोक पर नकदी छीनने के आरोपित गिरफ्तार
चाकू की नोक पर नकदी छीनने के आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: मॉडल टाउन में दो ऑटो चालकों के साथ मारपीट कर चाकू की नोंक पर नकदी छीनने वाले दोनों आरोपितों को मॉडल टाउन थाना पुलिस ने वारदात के तीन घंटों के अंदर ही गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की हैं। आरोपितों की पहचान धारूहेडा चुंगी स्थित वाल्मीकि बस्ती निवासी निखिल व रवि उर्फ गोली के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपितों के पास से छीनी हुई नकदी, वारदात में प्रयुक्त चाकू तथा मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली है।

जांच अधिकारी एएसआइ फकरूद्दीन ने बताया कि बुधवार दोपहर जैतड़ावास निवासी ऑटो चालक शिवम व दीपक दोनों ऑटो में बैठे हुए थे। इसी दौरान आरोपित मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए तथा दीपक के साथ मारपीट शुरू कर दी थी। उसके बाद आरोपितों ने चाकू की नोक पर 1700 रुपये की नकदी छीन ली थी तथा फरार हो गए थे। पुलिस ने शिवम की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर मात्र तीन घंटों के भीतर काबू कर लिया। पुलिस ने आरोपितों को बृहस्पतिवार को अदालत में पेश किया।

chat bot
आपका साथी