मोटरसाइकिल चोरी का एक आरोपित गिरफ्तार

बावल के मोहल्ला पांडिया से एक किरायेदार की मोटरसाइकिल चोरी के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 09 Dec 2020 05:11 PM (IST) Updated:Wed, 09 Dec 2020 05:11 PM (IST)
मोटरसाइकिल चोरी का एक आरोपित गिरफ्तार
मोटरसाइकिल चोरी का एक आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: बावल के मोहल्ला पांडिया से एक किरायेदार की मोटरसाइकिल चोरी के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किया गया आरोपित बावल के मोहल्ला मोती झील निवासी अमित है। पुलिस ने आरोपित से चोरी की गई मोटरसाइकिल बरामद कर ली है।

पुलिस ने बताया कि राजस्थान के जिला टोंक के गांव दुआ कलां निवासी प्रमोद कुमार बावल के मोहल्ला पांडिया चौक में किराये पर रहते है। शिकायत में प्रमोद ने कहा था कि आठ नवंबर की शाम को उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल घर के अंदर खड़ी थी तथा गेट भी बंद किया हुआ था। रात को उनकी मोटरसाइकिल चोरी हो गई थी। बावल थाना पुलिस ने प्रमोद की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। पुलिस ने जांच के बाद सोमवार की शाम को आरोपित अमित को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद आरोपित की निशानदेही पर चोरी की मोटरसाइकिल बरामद हो गई। पुलिस ने आरोपित को मंगलवार को अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है। आरोपित से पुलिस अन्य चोरी की वारदात के बारे में पूछताछ कर रही है।

गैस सिलेंडर चोरी का आरोपित गिरफ्तार

जासं, रेवाड़ी: जिला के गांव नठेड़ा से घर से गैस सिलेंडर चोरी के आरोपित को कोसली थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किया गया आरोपित नठेड़ा निवासी नवीन उर्फ भोंदू है। पुलिस ने बताया कि गांव नठेड़ा निवासी भरत सिंह ने शिकायत में कहा था कि दस अगस्त को आरोपित नवीन उनके घर आया था। कुछ देर रुकने के बाद आरोपित वहां से चला गया था। उनके सोने के बाद आरोपित घर से गैस सिलेंडर चोरी कर ले गए। कोसली पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। पुलिस ने आरोपित को मंगलवार को अदालत में पेश किया।

chat bot
आपका साथी