नई अनाज मंडी से सरसों के बैग चोरी

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : स्थानीय अनाज मंडी में बीती रात चोर एक व्यापारी की आढ़त के सामने रखी सरसों

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 May 2017 03:22 PM (IST) Updated:Wed, 24 May 2017 03:22 PM (IST)
नई अनाज मंडी से सरसों के बैग चोरी
नई अनाज मंडी से सरसों के बैग चोरी

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : स्थानीय अनाज मंडी में बीती रात चोर एक व्यापारी की आढ़त के सामने रखी सरसों के बैग चोरी कर ले गए। सुबह चोरी की वारदात का पता लगा, जिसके बाद सेक्टर-तीन चौकी पुलिस को शिकायत दी गई।

स्थानीय अनाजमंडी निवासी संजीव जैन का कमीशन एजेंट का काम है। उन्होंने अपनी आढ़त की फड़ पर सरसों की बोरियां रखी हुई थी। बीती रात चोर फड़ के सामने रखी 16 बैग सरसों चोरी कर ले गए। बोरियां गायब देख कर उन्होंने सेक्टर-तीन चौकी पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यहां बता दें कि अनाज मंडी में व्यापारियों के प्रतिष्ठान के सामने रखी सरसों व अन्य फसलें पहले भी चोरी हो चुकी है।

इनसेट:

रेवाड़ी: यहां के सरकुलर रोड स्थित बीएमजी मॉल में खरीददारी के लिए आए एक व्यक्ति की स्कूटी चोरी हो गई। पुलिस को दी शिकायत में शहर के मोहल्ला शांतिविहार निवासी लक्षमीनारायण ने कहा है कि गत 15 मई को वह घरेलू सामान लेने के लिए बीएमजी मॉल में आया था। वह स्कूटी को मॉल के साथ गली में खड़ी कर अंदर चला गया। कुछ समय बाद जब वह वापस लौटा तो मोटरसाइकिल गायब थी। उन्होंने अपने स्तर पर मोटरसाइकिल की तलाश की, परंतु कहीं भी पता नहीं लग पाया। शहर थाना पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी