अलग-अलग जगह से दो नाबालिग लापता

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: जिला में अलग-अलग स्थानों से दो नाबालिग लापता हो गई। उत्तर प्रदेश के जिला सु

By JagranEdited By: Publish:Fri, 28 Apr 2017 03:26 PM (IST) Updated:Fri, 28 Apr 2017 03:26 PM (IST)
अलग-अलग जगह से दो नाबालिग लापता
अलग-अलग जगह से दो नाबालिग लापता

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: जिला में अलग-अलग स्थानों से दो नाबालिग लापता हो गई। उत्तर प्रदेश के जिला सुलतानपुर निवासी एक व्यक्ति धारूहेड़ा में किराए पर रह रहा है। पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने कहा है कि गत 26 अप्रैल को उसकी 11वीं में पढ़ने वाली बेटी प्रतिदिन की तरह घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी। छुट्टी के बाद वह घर नहीं पहुंची। छात्रा के नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, पंरतु कहीं भी पता नहीं लग पाया। इसके बाद उन्होंने धारूहेड़ा थाना पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ छुपा कर रखने के आरोप में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दूसरी ओर जाटूसाना थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसकी नाबालिग बेटी 22 अप्रैल को बिना किसी को बताए अचानक घर से चली गई। परिजनों ने सभी संभावित स्थानों पर तलाश की, परंतु नाबालिग का कहीं भी पता नहीं लगने पर उन्होंने पुलिस को शिकायत दी। जाटूसाना थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इसनेट:

स्कूल गया टीचर हुआ लापता

रेवाड़ी: गांव शहबाजपुर इस्तमुरार निवासी प्रवीण कुमार वर्तमान में परिवार के साथ मोहल्ला राव तुलाराम विहार में रह रहे हैं और निजी स्कूल में टीचर है। वे 26 अप्रैल को घर से स्कूल जाने के लिए निकले थे, परंतु वे न तो स्कूल पहुंचे और न ही वापस घर लौटे। वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, परंतु कहीं भी पता नहीं लग पाया। इसके बाद उनकी पत्नी ने रामपुरा थाना पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर टीचर की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी