डहीना उपतहसील की इंटरनेट सेवा ठप, लोग परेशान

संवाद सहयोगी, डहीना: डहीना उपतहसील कार्यालय की इंटरनेट सेवा ठप होने के कारण पिछले एक सप्ताह से लोग प

By Edited By: Publish:Thu, 23 Jun 2016 05:27 PM (IST) Updated:Thu, 23 Jun 2016 05:27 PM (IST)
डहीना उपतहसील की इंटरनेट सेवा ठप, लोग परेशान

संवाद सहयोगी, डहीना: डहीना उपतहसील कार्यालय की इंटरनेट सेवा ठप होने के कारण पिछले एक सप्ताह से लोग परेशान हैं। इंटरनेट के नहीं चलने से लोगों की रजिस्ट्रियां अटकी हुई हैं तथा अन्य ऑनलाइन कार्य भी नहीं हो पा रहे हैं। स्कूल-कॉलेजों में प्रवेश लेने वाले विद्यार्थी भी निराश होकर लौट रहे हैं। अधिकारियों को भी अवगत कराने के बाद भी समस्या जस की तस बनी हुई है।

बेखबर बने हुए हैं अधिकारी: गांव खालेटा निवासी विक्रम¨सह नंबरदार, सूबेदार वेदप्रकाश, सतपाल दड़ौली, कप्तान सूबे¨सह कोलाना, बीर¨सह बोहका, अजीत ¨सह व सूरजभान नंबरदार ने बताया कि पिछले एक सप्ताह से बनी इस समस्या की वजह से सैकड़ों लोग परेशान हो रहे हैं। अधिकारियों को भी अवगत कराने के बाद भी स्थिति में कोई सुधार नहीं हो रहा है। रजिस्ट्री के लिए टाइम दिया जा रहा है लेकिन उस समय पहुंचने पर नेट खराब बता दिया जाता है। ऐसे में परेशान होकर लौटने के अलावा कोई उपाय नहीं है।

---

यहां पर इंटरनेट में तकनीकी दिक्कत आ रही है जिसको लेकर वास्तुस्थिति से जिला प्रशासन को अवगत करा चुके हैं। कुछ रजिस्ट्रियां रह गई हैं जिनके लिए सोमवार का समय दे दिया गया हैं। विद्यार्थियों के भी जाति व मूलनिवास बनवाए गए हैं लेकिन बार-बार तकनीकी खराबी से परेशानी अवश्य आ रही है।

-उमेश कुमार, नायब तहसीलदार, डहीना।

chat bot
आपका साथी