सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ने की सीख दी

फोटो संख्या 19 -माडर्न पब्लिक स्कूल में जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया संवाद सहयोगी, भिवाड़

By Edited By: Publish:Tue, 23 Dec 2014 06:33 PM (IST) Updated:Tue, 23 Dec 2014 06:33 PM (IST)
सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ने की सीख दी

फोटो संख्या 19

-माडर्न पब्लिक स्कूल में जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया

संवाद सहयोगी, भिवाड़ी :

भारत विकास परिषद विवेकानंद शाखा की ओर से माडर्न पब्लिक स्कूल में जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। मानसिक विकास एवं सकारात्मक सोच को विकसित करने के उद्देश्य से आयोजित कार्यक्रम में माडर्न पब्लिक स्कूल व रविंद्रा कान्वेंट स्कूल के पाच सौ से अधिक विद्यार्थियों ने भाग लिया।

कार्यक्रम के मुख्य वक्ता सीए गोविंद मिश्रा ने लक्ष्य निर्धारण, समस्या विश्लेषण एवं निराकरण तकनीक, सकारात्मक सोच, शिक्षक-परिजन विद्यार्थी संवाद, समाज में विद्यार्थियों की भागीदारी से अवगत कराए। उन्होंने कहा कि जीवन में विद्यार्थियों को सकारात्मक सोच रखते हुए भविष्य की कार्य योजना बनानी चाहिए। भारत विकास परिषद के प्रातीय अध्यक्ष राकेश कुमार गुप्ता ने कार्यक्रमों के आयोजन को विद्यार्थियों के सर्वागीण विकास के लिए अनूठी पहल बताया। भारत विकास परिषद भिवाड़ी के अध्यक्ष डा. नवनीता शर्मा ने बताया कि कार्यक्रम में भाविप की युवा शाखा विवेकानंद के अध्यक्ष आदित्य अग्रवाल, सचिव लोकेश सिंघल व वित्त सचिव रोहित गुप्ता ने भी विचार रखे।

कार्यक्रम में माडर्न पब्लिक स्कूल की निदेशक ताप्ती चटर्जी, प्रधानाचार्य हरिओम एवं डा. नीरज अग्रवाल ने विद्यार्थियों को जीवन में सफलता के टिप्स दिए। इस अवसर पर भाविप के संजीव अग्रवाल, भाविप भिवाड़ी कोषाध्यक्ष डा. राकेश सोनी एवं सीए पुनीत गर्ग उपस्थित थे। अंत में रोहित गुप्ता ने अतिथियों का आभार व्यक्त किया।

chat bot
आपका साथी