एसएमएस पर धमकी देकर मांगी 'दीपावली गिफ्ट'

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: स्थानीय बस स्टैंड के निकट अज्ञात बदमाश ने दो दुकानदारों को एसएमएस भेज कर दी

By Edited By: Publish:Sat, 25 Oct 2014 06:46 PM (IST) Updated:Sat, 25 Oct 2014 06:46 PM (IST)
एसएमएस पर धमकी देकर मांगी 'दीपावली गिफ्ट'

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: स्थानीय बस स्टैंड के निकट अज्ञात बदमाश ने दो दुकानदारों को एसएमएस भेज कर दीपावली पर दो-दो लाख रुपये की चौथ मांगी है। चौथ नहीं देने पर गोली मारने की धमकी भी दी गई है।

बस स्टैंड के निकट दुकान चलाने वाले दुकानदार धर्मपाल व अनिल के मोबाइल पर अज्ञात नंबर से शुक्रवार की शाम एक एसएमएस आया। एसएमएस देख कर दुकानदारों का सिर चकरा गया। एसएमएस में लिखा था कि दीपावली गिफ्ट के दो-दो लाख रुपये दो, नहीं तो गोली मार दी जाएगी। दोनों दुकानदारों ने एसएमएस से चौथ मांगने की जानकारी माडल टाउन थाना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंच गए। दोनों दुकानदारों ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ पुलिस को शिकायत दे दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अपनी जांच शुरू कर दी है। यहां बता दें कि गत 20 अक्टूबर को धारूहेडा निवासी एक प्रापर्टी डीलर से भी मोबाइल पर 25 लाख रुपये की चौथ मांगी गई थी।

'दो दुकानदारों को एसएमएस से धमकी दी गई है। पुलिस ने शिकायत लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। धमकी देने वाले मोबाइल नंबरों के बारे में पता लगाया जा रहा है। पुलिस आरोपियों का शीघ्र पता लगा लेगी।'

नरेंद्र सिंह, थाना प्रभारी

माडल टाउन, रेवाड़ी

chat bot
आपका साथी