Facebook पर हथियारों के साथ फोटो अपलोड कर झाड़ता था रौब, निकला शातिर

छह असलहे टांगकर फोटो खिचवाकर फेसबुक पर अपलोड करना एक युवक को महंगा पड़ गया। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। अब पुलिस सभी हथियारों के लाइसेंस रद करवाएगी।

By Ravi DhawanEdited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 12:38 PM (IST) Updated:Fri, 22 Feb 2019 05:01 PM (IST)
Facebook पर हथियारों के साथ फोटो अपलोड कर झाड़ता था रौब, निकला शातिर
Facebook पर हथियारों के साथ फोटो अपलोड कर झाड़ता था रौब, निकला शातिर

पानीपत, जेएनएन। हथियारों के साथ फोटो फेसबुक पर अपलोड करना एक युवक को महंगा पड़ गया। जब पुलिस ने उसके खिलाफ जांच की तो पता चला ये तो शातिर अपराधी है। उसके खिलाफ पहले भी हत्या, हत्या के प्रयास और झगड़े से संबंधित केस दर्ज हैं। फिलहाल वह जमानत पर था। अब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

हत्या व मारपीट के कई मामलों में नामजद तहसील कैंप के सुभाष नगर निवासी प्रतीम को छह असलहे के साथ फोटो खिंचवाकर फेसबुक पर डालना भारी पड़ गया। सीआइए-1 ने प्रतीम को गिरफ्तार करउसके दोस्त के दो हथियार भी जब्त कर लिए हैं। पहले भी प्रतीम दो अवैध पिस्तौल सहित गिरफ्तार हो चुका है। 

वायरल हुई थी फोटो 
सीआइए-1 प्रभारी संदीप छिक्कारा ने बताया कि मंगलवार को सुभाष नगर के प्रीतम का तीन बंदूक और तीन पिस्तौल टांगे का फोटो फेसबुक पर वायरल हुआ है। उसकी टीम ने घर जाकर आरोपित प्रतीम को गिरफ्तार कर पूछताछ की। उसने बताया कि चार साल पहले दोस्त हरिबाग के अंशुल के घर गया था। वहां पर पार्टी चल रही थी। पार्टी में शामिल कवि गांव के अनिल शर्मा की एक बंदूक व पिस्तौल और कवि गांव के सुंदर की एक बंदूक व पिस्तौल बेड पर रखी थी। अंशुल की अलमारी में एक बंदूक व रिवाल्वर रखा था। वह छह हथियारों को टांग कर पार्टी में भी घूमा, ताकि पानीपत में उसकी लोगों के बीच दहशत बनी रहे। उसने रौब जमाने के लिए असलहे के साथ फोटो खिंचवा ली और फेसबुक पर भी डाल दी।

 

लाइसेंस भी रद कराए जाएंगे
थाना मॉडल टाउन पुलिस ने प्रतीम के खिलाफ अवैध हथियार का मामला दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर ने छिक्कारा ने बताया कि अंसुल के दो लाइसेंसी हथियार जब्त कर लिये हैं। अनिल और सुंदर के हथियार भी जब्त किये जाएंगे। इन तीनों युवकों के हथियारों के लाइसेंस भी रद कराए जाएंगे। 

chat bot
आपका साथी