नुकीले हथियार से हमला कर चाचा ने भतीजे का मोबाइल फोन छीना

दोस्त की बर्थ डे पार्टी से लौट रहे युवक पर भोला चौक पर चाचा ने नुकीले हथियार से हमला कर मोबाइल फोन छीन लिया। पुलिस इस मामले को दोनों परिवारों की रंजिश से जोड़कर देख रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Jun 2021 04:36 AM (IST) Updated:Sun, 27 Jun 2021 04:36 AM (IST)
नुकीले हथियार से हमला कर चाचा ने भतीजे का मोबाइल फोन छीना
नुकीले हथियार से हमला कर चाचा ने भतीजे का मोबाइल फोन छीना

जागरण संवाददाता, पानीपत : दोस्त की बर्थ डे पार्टी से लौट रहे युवक पर भोला चौक पर चाचा ने नुकीले हथियार से हमला कर मोबाइल फोन छीन लिया। पुलिस इस मामले को दोनों परिवारों की रंजिश से जोड़कर देख रही है।

न्यू रमेश नगर के विनोद कक्कड़ ने पुलिस को शिकायत दी कि वीरवार को उसके दोस्त तहसील कैंप के बाबू की बर्थ डे पार्टी थी। वापसी में वह बाबू के साथ टोल टैक्स के पास से घर लौट रहा था। तभी भोला चौक के पास रंजिश में बिल्लू कालोनी के चाचा शिवकुमार ने बेटे सोनू और मंगत के साथ उसे घेर लिया। गाली-गलौज कर उसकी डंडों से पिटाई की और चाचा ने नुकीले हथियार से वार करके मोबाइल फोन छीन लिया। आरोपित उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। आरोपितों से उसे जान का खतरा है। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। मां-बेटे की पिटाई के तीन आरोपित गिरफ्तार

जासं, पानीपत : मां-बेटे की पिटाई करने के तीन आरोपितों को थाना सदर पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपितों की पहचान धर्मबीर, सरवन व सुरेश के रूप में हुई। सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अशोक कुमार ने बताया रजापुर की सुदेश ने शिकायत दी कि उसने अपनी दुकान रजापुर निवासी धर्मबीर को किराये पर दे रखी है। 21 जून को दुकान का किराया मांगा तो धर्मबीर ने परिवार के सदस्य सुरेश, सूरजा और सरवन के साथ मिलकर मारपीट की। आरोपितों ने उनकी कार को भी नुकसान पहुंचाया। पुलिस ने मामला दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी