मॉडलिंग का चढ़ा फितूर, पानीपत से मुंबई भागीं दो युवतियां, शादी के लिए रखे रुपये भी ले गईं

पानीपत घर से भागकर मुंबई मॉडलिंग के लिए पहुंच गई दो युवतियां। पुलिस ने पकड़ लीं। आठ मरला चौकी क्षेत्र की एक कालोनी की है घटना। एक युवती शादी के लिए घर में रखे 70 हजार रुपये व जेवर भी साथ ले गई।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 03:33 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 03:33 PM (IST)
मॉडलिंग का चढ़ा फितूर, पानीपत से मुंबई भागीं दो युवतियां, शादी के लिए रखे रुपये भी ले गईं
मुंबई मॉडलिंग के लिए पानीपत से भागीं दो युवतियां।

पानीपत, जागरण संवाददाता। आठ मरला चौकी क्षेत्र की एक कालोनी के 17 वर्षीय दो नवयुवतियां माडलिंग करने के लिए घर से भाग मुंबई पहुंच गई। एक युवती घर में शादी के लिए रखे 70 हजार रुपये और जेवर भी ले गई। स्वजनों का कहना है कि दोनों को मुंबई पुलिस ने पकड़ लिया है और उन्हें व पुलिस को सूचना दे दी है। पुलिस ने एक नवयुवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की है।

बागपत (उप्र) की एक महिला ने पुलिस को शिकायत दी कि वह और उनके पति सब्जी मंडी में फ्रूट की रेहड़ी लगाते हैं। उसके चार बेटे व दो बेटी है। बड़े बेटे से छोटी 17 वर्षीय बेटी 10वीं के पेपर दिए थे। बेटी को आगे पढ़ाने के लिए उनके पास रुपये नहीं थे। बेटी घर पर रहती थी। पड़ोस की 17 वर्षीय नवयुवती के साथ बेटी की दोस्ती थी। वह युवती बेटी को कहती थी मुंबई में जाकर माडलिंग करेंगी। उसने बेटी को नवयुवती के पास जाने से रोक दिया था।

शिकायत के अनुसार कुछ दिन पहले वह गांव चली गई। 26 जुलाई को पति फल बेचने चले गए। तभी पड़ोस की नवयुवती बेटी को साथ लेकर घर से चली गई। बेटी अपनी आइडी, 70 हजार रुपये, सोने के तीन जेवर और चांदी के जेवर भी ले गई। वे पड़ोसी के घर गए और छानबीन की। उन्होंने कहा कि बेटी को नहीं ढूंढेंगे। अपने आप आ जाएगी। नवयुवती के पास तीन सिम नंबर हैं, जो बंद हैं। उन्हें मुंबई पुलिस ने फोन कर बताया कि दोनों नवयुवतियों को पकड़ रखा है। दोनों के माता-पिता व पुलिस आएगी तो उनके हवाले कर दिया जाएगा। इस बारे में आठ मरला चौकी प्रभारी हेमराज ने बताया कि स्वजनों ने बताया है कि मुंबई पुलिस ने दोनों नवयुवितयों को पकड़ रखा है। पुलिस से संपर्क कर उन्हें पानीपत लाया जाएगा।

बेटे की शादी करनी थी

पीड़ित महिला ने बताया कि बेटी के शादी की तैयारी चल रही थी। जेवर व नकदी घर में रखी थी। जो बेटी घर से गई थी। उसका भी रिश्ता करना था। 18 साल की होने के बाद विदाई कर देते। बेटी घर से नकदी व जेवर लेकर चली गई है।

chat bot
आपका साथी