सोम नदी के माइनिंग जोन में नहाते वक्त डूबे दो किशोर, सीसीटीवी से खुला ये राज Panipat News

चार किशोर और एक युवक सोम नदी के माइनिंग जोन के पास कनालसी घाट में नहाने के लिए गए। वहां दो डूब गए। बाकी तीन वापस आ गए और किसी को इसकी सूचना नहीं दी।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 08 Jul 2019 01:23 PM (IST) Updated:Mon, 08 Jul 2019 01:28 PM (IST)
सोम नदी के माइनिंग जोन में नहाते वक्त डूबे दो किशोर, सीसीटीवी से खुला ये राज  Panipat News
सोम नदी के माइनिंग जोन में नहाते वक्त डूबे दो किशोर, सीसीटीवी से खुला ये राज Panipat News

पानीपत यमुनानगर, जेएनएन। यमुनानगर में एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ। सोम नदी में माइनिंग जोन के पास नहाते वक्त दो किशोर डूब गए। उनके साथ नहा रहे अन्य तीन वापस घर आ गए। उन्होंने किसी को घटना के बारे में नहीं बताया। रात को जब उनकी तलाश शुरू की गई तो एक प्लांट में लगे सीसीटीवी फुटेज से राज खुला।

कनालसी के रहने वाले संटी (16) अपने दूर के रिश्ते के ककड़माजरा निवासी मामा टिंकू (24) के अलावा सुनील (12), साहिल (15), सचिन (16) के साथ सोम नदी में नहाने गए थे। इसी बीच संटी और सुनील गहराई में डूबते चले गए। टिंकू सहित अन्य ने उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन कुछ ही पल में दोनों डूब गए। इसके बाद टिंकू अन्य दो के साथ घर आ गए। 

नहीं दी परिजनों को सूचना
घर आकर परिजनों को इसकी जानकारी नहीं दी। जब रात 11 बजे तक दोनों वापस नहीं आए तो उनसे जानकारी ली गई। टिंकू ने जानकारी होने से इन्कार कर दिया। इसके बाद तलाश शुरू की गई। किसानों ने बताया कि जब वह दिन में खेत में काम कर रहे थे तो पांचों साथ में जा रहे थे। 

प्लांट के सीसीटीवी फुटेज से हुआ पर्दाफाश
किसानों के बताने के बावजूद टिंकू और अन्य किशोरों ने जानकारी न होने की बात कही। इसके बाद पास के प्लांट में सीसीटीवी फुटेज चेक की गई तो पांचों साथ जाते तो दिखाई दिए, लेकिन लौटते वक्त तीन ही थे। तब टिंकू से सख्ती से पूछा गया तो मामले का पता चला। 

माइनिंग जोन के पास घाट में नहा रहे थे सभी 
संटी और सुनील बुडिया स्थित सरकारी स्कूल में पढ़ते हैं। शाम चार बजे सभी एक साथ नहाने के लिए निकले थे। बताया जा रहा है कि कनालसी घट के पास सोम नदी में माइनिंग जोन है। यहीं पर पांचों लोग नहा रहे थे। गांव वाले रात में 12 बजे सोम नदी के किनारे पहुंचे और तलाश शुरू की। वहीं पुलिस को सूचना दी गई। पुिलस बुढिया थाना प्रभारी रामकुमार का कहना है कि गोताखोर लगातार तलाश कर रहे हैं। अभी दोनों का कुछ पता नहीं चल सका है। 

chat bot
आपका साथी