पानीपत में आठ साल से नौकरी करने वालों का भरोसे पर डाका, रंगे हाथ पकड़े गए

पानीपत में चोरी की वारदात का पर्दाफाश हुआ है। चुन्नी दुपट्टा के पानीपत के होल सेलर की दुकान से चोरी करते थे दोनों नौकर। पड़ोसी दुकानदार ने बताया तो राज खुला। ये मामला पानीपत के महाबीर बाजार का है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sat, 14 Aug 2021 01:16 PM (IST) Updated:Sat, 14 Aug 2021 01:16 PM (IST)
पानीपत में आठ साल से नौकरी करने वालों का भरोसे पर डाका, रंगे हाथ पकड़े गए
पानीपत के महाबीर बाजार में चोरी का मामला।

पानीपत, जागरण संवाददाता। दुकान पर आठ साल से नौकरी करने वालों ने भरोसे पर डाका मार दिया। दुकान से चोरी से माल ले जाते। फिर इसे कहीं और सस्ते में बेच देते। दुकान मालिक ने इन्हें रंगे हाथ पकड़ लिया। दुकान मालिक को किसी दूसरे दुकान मालिक ने सूचित कर दिया था। तभी दोनों नौकर पकड़े जा सके। अगर नहीं पकड़े जाते तो इसी तरह मालिक का विश्वास तोड़ते रहते और दुकान में चोरी करते जाते। मामला यहां के महाबीर बाजार का है।

प्रेम मंदिर वाली गली, महाबीर बाजार में राज दुपट्टा सेंटर चलाने वाले कमल लूथरा ने पुलिस को शिकायत दी है। कमल लूथरा ने बताया कि वह चुन्नी, दुपट्टा का होलसेलर है। उसकी दुकान पर शिव नगर का राजकुमार वर्मा आठ से नौकरी कर रहा है। दूसरा नूरवाला का मुकेुंद्र चार साल से काम कर रहा था। इन दोनों ने उसके विश्वास को तोड़ा। उसकी ही दुकान से चोरी करते रहे।

इस तरह पकड़े गए

कमल ने बताया कि उनकी दुकान पर पड़ोसी दुकानदार आया। उसने उसे बताया कि आपकी दुकान पर काम करने वाले लड़के दुकान में चोरी करते हैं। इन्होंने चोरी किया हुआ माल उसकी दुकान पर छिपाया है। ये कुछ देर बाद आएंगे और सामान ले जाएंगे। तब कमल कुछ देर बाद उसकी दुकान पर चले गए। दोनों लड़के दुकान से जम्बो बैग लेकर जाने लगे। तभी उन्होंने पकड़ लिया। जब बैग चेक किया तो उसमें उनकी दुकान का ही माल निकला।

कई सालों से कर रहे चोरी

कमल ने पुलिस को बताया कि उन्हें दुकान में मुनाफा नहीं हो रहा था। उन्हें इस बारे में कुछ पता नहीं चल रहा था। उन्हें शक है कि दोनों कई सालों से दुकान में चोरी कर रहे थे। उन्हें लाखों का नुकसान हुआ है। इनसे सामान दिलाया जाए और केस भी दर्ज हो। पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी