पानीपत में कोहरे की वजह से दो हादसे, ट्रक से टकराई बस, नहर में गिरी कार

पानीपत में कोहरे की वजह से दो हादसे हुए। दोनों हादसे पानीपत के इसराना क्षेत्र में हुए। बस की ट्रक से टक्कर में एक की मौत छह घायल। सिवाह के पास स्कॉर्पियो नहर में गिरी एक बहा चार बाहर निकाले।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 27 Jan 2022 11:29 AM (IST) Updated:Thu, 27 Jan 2022 11:29 AM (IST)
पानीपत में कोहरे की वजह से दो हादसे, ट्रक से टकराई बस, नहर में गिरी कार
पानीपत में दो बड़े हादसे हुए। इसमें एक की मौत।

पानीपत, जागरण संवाददाता। धुंध के कारण वीरवार सुबह इसराना थाना क्षेत्र में दो हादसे हो गए। जहां शहापुर गांव के पास सोनीपत डिपो की हरियाणा रोडवेज बस को टक्कर मार दी। इस हादसे में छह यात्री घायल हो गए, जबकि एक की मौत हो गई। इस हादसे की वजह से पानीपत-रोहतक हाइवे पर जाम भी लग गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाम को खुलवाया। वाहनों की आवाजाही कराई।

दूसरा हादसा सिवाह गांव के पास हुआ, जहां बाइपास पर स्कार्पियो नहर में गिरी। इसमें पांच लोगों को नहर से निकाल लिया गया। एक युवक पानी में बह गया। पुलिस क्रेन लेकर मौके पर पहुंची। गाड़ी को बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है।

घटना-एक : शाहपुर गांव के पास ट्रक में पीछे से बस ने मारी टक्कर

सोनीपत डिपो बस की बस चंडीगढ़ जा रही थी। तभी शाहपुर के पास आगे चल रहे ट्रक में पीछे से बस ने टक्कर मार दी। इस हादसे में सात लोग घायल हो गए। घायलों में एसपीओ (स्पेशल पुलिस आफिसर), बस परिचालक सहित ताल लोग घायल हो गए। कई घायलों को सामान्य अस्पताल में लाया गया, जहां डाक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया। चार अन्य घायलों की हालत गंभीर थी। जिन्हें रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया

घटना-दो : स्कार्पियो नहर में गिरी, एक युवक की तलाश

आठ मरला चौकी प्रभारी हेमराज ने बताया कि पांच युवक अलेवा से उत्तरप्रदेश के मुरादनगर किसी काम से जा रहे थे। तभी सिवाह बाइपास पर धुंध में चालक स्टेयरिंग से संतुतन खो बैठा और असंतुलित कार नहर में गिर गई। राहगीरों ने इसकी सूचना 112 नंबर पर दी। गाड़ी में सवार राजेंद्र, जोगिंद्र, नीरज और प्रदीप को नहर से बाहर निकाल लिया गया। जबकि 22 वर्षीय नवीन नामक युवक गाड़ी सहित बह गया। नहर में युवक की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी