तीन चोरों में सिलेंडरों के बंटवारे को लेकर हुआ विवाद, काबू

किराना स्टोर से चुराए गैस सिलेंडरों के बंटवारे को लेकर तीन चोरों को झगड़ा हो गया। इसी वजह से चोर सीआइए-थ्री की गिरफ्त में आ गए। आरोपित की पहचान ऊझा रोड मुलतान कॉलोनी के टोनी व अंकित और उग्राखेड़ी गांव के मोनू के रूप में हुई। आरोपित से चोरी के 500 रुपये और दो गैस सिलेंडर बरामद किए। तीनों आरोपितों को अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 May 2020 07:48 AM (IST) Updated:Fri, 29 May 2020 07:48 AM (IST)
तीन चोरों में सिलेंडरों के बंटवारे को लेकर हुआ विवाद, काबू
तीन चोरों में सिलेंडरों के बंटवारे को लेकर हुआ विवाद, काबू

फोटो 7

-4 मई की रात को मुलतान कॉलोनी के टोनी व अंकित और उग्राखेड़ी के मोनू ने स्टोर में की थी चोरी

जागरण संवाददाता, पानीपत : किराना स्टोर से चुराए गैस सिलेंडरों के बंटवारे को लेकर तीन चोरों में झगड़ा हो गया। इसी वजह से चोर सीआइए-थ्री की गिरफ्त में आ गए। आरोपित की पहचान ऊझा रोड मुलतान कॉलोनी के टोनी व अंकित और उग्राखेड़ी गांव के मोनू के रूप में हुई। आरोपित से चोरी के 500 रुपये और दो गैस सिलेंडर बरामद किए। तीनों आरोपितों को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

डीएसपी मुख्यालय सतीश कुमार वत्स ने बताया कि बुधवार शाम को सीआइए-थ्री की टीम सेक्टर-25 में गश्त कर रही थी। इसी दौरान सूचना मिली कि तीन युवक उझा गेट पर गैस सिलेंडरों के बंटवारे को लेकर झगड़ा कर रहे हैं। टीम ने तीनों युवकों को काबू कर पूछताछ की तो उन्होंने किराना स्टोर में चोरी की वारदात कुबूल कर ली। सेक्टर-12 के जोगीराम ने थाना चांदनी बाग में शिकायत दी कि उसका उझा रोड पर किराना स्टोर है। लॉकडाउन के कारण उसने स्टोर बंद कर रखा था। 5 मई की सुबह दुकान के सामने फैक्ट्री के मुनीम हरिओम ने सूचना दी कि स्टोर का ताला टुटी हुआ है। मौैके पर जाकर देखा तो स्टोर से दो गैस सिलेंडर, एक पंखा, एक चीनी का कट्टा, एक चावल का कटटा व 500 रुपये चोरी कर लिए गए।

chat bot
आपका साथी