जींद में एक रात लूट की तीन वारदात, एक ने विरोध किया तो चाकू मारा

जींद में एक रात तीन लूट के मामले सामने आए हैं। नरवाना क्षेत्र में तीनों वारदातों को अंजाम दिया गया। लूटपाट गिरोह का कैंटर चालक ने विरोध किया तो उसके चाकू मार दिया। डीआईजी ने स्‍पेशल टीम का गठन कर जांच शुरू की।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Wed, 30 Dec 2020 01:29 PM (IST) Updated:Wed, 30 Dec 2020 01:29 PM (IST)
जींद में एक रात लूट की तीन वारदात, एक ने विरोध किया तो चाकू मारा
हरियाणा के जींद में लूट की तीन वारदात।

पानीपत/जींद, जेएनएन। कड़काड़ती ठंड के बीच में लूटपाट गिरोह सक्रिय हो गया है। ठंड के चलते रात को मुख्य मार्गों पर वाहन नाममात्र के चल रहे हैं और इसी का फायदा लूटपाट गिरोह उठा रहा है। मंगलवार रात को लूटपाट गिरोह ने नरवाना एरिया में तीन लूटपाट की वारदातों को अंजाम दिया। जब कैंटर चालक ने गिरोह के लोगों का विरोध किया तो उसे चाकुओं से गोदकर घायल कर दिया और अब उसका इलाज पीजीआई रोहतक में चल रहा है। तीना ही लूटपाट की घटनाओं में में पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया, लेकिन अभी तक गिरोह के लोगों को पकड़ने में कामयाब नहीं हो पाई। डीआइजी ओपी नरवाल का कहना है कि लूटपाट करने वालों को पकड़ने के लिए स्पेशल टीम लगाई गई है और जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वारदात नंबर -1

लूटपाट गिरोह ने पहली वारदात को अंजाम हिसार-चंडीगढ़ मार्ग पर सिरसा ब्रांच नहर पुल पर दिया। यमुनानगर निवासी बलबीर सिंह रात को हिसार की तरफ आ रहा था, लेकिन सिरसा ब्रांच नहर के निकट पहुंचते ही उसकी कैंटर खराब हो गई। इसके चलते बलबीर सिंह कैंटर को सड़क किनारे खड़ा करके उसके अंदर ही सो गया। रात को करीब 12 बजे कार सवार तीन बदमाश आए और बलबीर को उठा लिया। इस दौरान आरोपित ने बलबीर को रुपये देने के लिए कहा, लेकिन उसने मना कर दिया। विरोध के बीच आरोपितों ने बलबीर पर अपने पास मौजूद चाकुओं से उस पर हमला कर दिया और उसके बाद जेब से रुपये निकालकर ले गए। बाद में वहां से निकल रहे वाहन चालकों ने बलबीर ने नागरिक अस्पताल में पहुंचाया, जहां से पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। आरोपित बलबीर से कितने रुपये लेकर गए हैं, इसका अभी तक पता नहीं चला है।

वारदात नंबर 2

कार सवार बदमाशों ने दूसरी लूटपाट की वारदात को अंजाम बुधवार अल सुबह गांव ढाकल के निकट दिया। जहां पर सब्जी विक्रेताओं से चाकू के बल पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। जहां पर तीन रेहड़ी चालक सब्जी लेने के लिए मंडी की तरफ आ रहे थे। जहां पर कार सवार बदमाशों ने उनको रोक लिया और चाकू दिखाकर उनकी जेब से सात हजार रुपये निकाल लिए। सब्जी विक्रेता इस राशि से मंडी से सब्जी खरीदकर लानी थी। सब्जी विक्रेताओं ने इसके बारे में ग्रामीणों को अवगत करवाया और पुलिस को सूचित किया।

वारदात नंबर 3

लूटपाट की तीसरी वारदात मंगलवार रात करीब नौ बजे गांव मखंड के निकट हुई। जहां पर बरवाला से एक युवक का अपहरण कर लिया था और बाद में मखंड नहर पुल के निकट उसे छोड़कर उसकी कार को लेकर चले गए थे। हिसार जिले के बरवाला निवासी गौरव ने उचाना थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मंगलवार शाम को वह खेतों में गया हुआ था। जब रात को वापस घर लौट रहा था तो रेल ओवर ब्रिज के निकट चार युवकों ने उसी कार को रुकवा लिया। जैसे ही उसने कार को रोका तो बदमाश गाड़ी में सवार हो गए और गोली मारने की धमकी देकर कार की पीछे की सीट पर बैठा लिया। जब उसने शोर मचाना चाहा तो पिस्तौल तान लिया। इसके बाद बदमाश उसे बरवाला से लिंक रास्ते से होते हुए मखंड गांव के निकट ले आए। जब वह मखंड नहर के निकट पहुंचे तो उन्होंने कार से नीचे उतार दिया और गाड़ी को लेकर फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी