कमेटी विवाद में युवक को दी धमकी

मॉडल टाउन के सावन पार्क के आशीष खुराना ने पुलिस को शिकायत दी कि 2017 में उसने किशनपुरा के वकील नामक युवक व चचेरे भाई बिन्नी के पास कमेटी डाली थी। दोनों ने उससे दो-दो लाख रुपये के चेक और शपथपत्र ले लिया था। वह कमेटी की एक किश्त समय पर नहीं भर पाया। इसकी वजह से उसकी दोनों के साथ कहासुनी हो गई थी। वकील ने धोखे से उस पर चेक बाउंस का मामला दर्ज करा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jan 2020 06:13 AM (IST) Updated:Thu, 02 Jan 2020 06:13 AM (IST)
कमेटी विवाद में युवक को दी धमकी
कमेटी विवाद में युवक को दी धमकी

जासं, पानीपत : मॉडल टाउन के सावन पार्क के आशीष खुराना ने पुलिस को शिकायत दी कि 2017 में उसने किशनपुरा के वकील नामक युवक व चचेरे भाई बिन्नी के पास कमेटी डाली थी। दोनों ने उससे दो-दो लाख रुपये के चेक और शपथपत्र ले लिया था। वह कमेटी की एक किश्त समय पर नहीं भर पाया। इसकी वजह से उसकी दोनों के साथ कहासुनी हो गई थी। वकील ने धोखे से उस पर चेक बाउंस का मामला दर्ज करा दिया। उसने कोर्ट से 4 दिसंबर 2019 को जमानत ले ली थी। यह मामला कोर्ट में विचाराधीन है। उसे वकील, बिन्नी और काकू की तरफ से जान से मारने की धमकी मिल रही है। आरोपितों से उसे धमका रहे है कि चाहे शिकायत एसपी, आइजी व एसएचओ कर दे। वे उसे जान से मार देंगे। आरोपितों से उसे जान का खतरा है। उसने आरोपितों के खिलाफ ऑनलाइन सुबूत भी दे दिए हैं। मॉडल टाउन चौकी पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

घर के बाहर से कार चोरी

जासं, पानीपत : सेक्टर 11-12 के रमेश कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि गत 24 दिसंबर की रात घर के सामने भाई ललित की कार खड़ी की थी। 25 दिसंबर को कार नहीं मिली। कार चोरी कर ली गई। सेक्टर 11-12 चौकी पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पड़ोसी के सीसीटीवी कैमरे में चोरों की तस्वीर नहीं मिली है।

संदिग्ध हालात में व्यक्ति की मौत

जासं, पानीपत : किला के पास मंगलवार शाम को संदिग्ध हालात में एक व्यक्ति की मौत हो गई।

किला थाने के हवलदार जगबीर सिंह ने बताया कि अमर भवन चौक निवासी 36 वर्षीय सुनील अपनी बहन सरिता के पास किला क्षेत्र में रहता था। उसका शव किला के पास पड़ा मिला। मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट से चलेगी। पांच साल से सुनील का पत्नी से विवाद चल रहा था।

chat bot
आपका साथी