तेल डालकर कारों से नकदी सहित हजारो रुपये का सामान चुराया

न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के एडवोकेट संजय सैनी ने बताया कि वह पंजाब एंड हरियाणा हाई कोर्ट में प्रैक्टिस करता है। शाम 447 बजे वह होंडा सिटी कार से पंचकूला जा रहा था। इस दौरान सब्जी मंडी में पंजाब नेशनल बैंक के पास जाम लगा था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Oct 2019 07:52 AM (IST) Updated:Tue, 01 Oct 2019 07:52 AM (IST)
तेल डालकर कारों से नकदी सहित हजारो रुपये का सामान चुराया
तेल डालकर कारों से नकदी सहित हजारो रुपये का सामान चुराया

जागरण संवाददाता, पानीपत : तीन बदमाशों ने शहर में जाटल रोड पर खटीक बस्ती के पास और सब्जी मंडी में 73 मिनट में दो कारों से दस हजार रुपये का सामान व पांच हजार नकद चुरा लिये। बदमाशों ने कारों के बोनट पर काला तेल डाला और चालकों को बताया कि गाड़ी से तेल लीक है। जैसे ही चालक कार से उतरे, वारदात को अंजाम दे दिया। वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है। तीनों बदमाश पांच दिन में चोरी की पांच वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। पुलिस की पांच टीमें इन्हें काबू नहीं कर पाई हैं।

एडवोकेट की कार से बैग उड़ाया

न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के एडवोकेट संजय सैनी ने बताया कि वह पंजाब एंड हरियाणा हाई कोर्ट में प्रैक्टिस करता है। शाम 4:47 बजे वह होंडा सिटी कार से पंचकूला जा रहा था। इस दौरान सब्जी मंडी में पंजाब नेशनल बैंक के पास जाम लगा था। एक 15-16 साल का लड़का आया और कहा कि अंकल गाड़ी से तेल लीक हो रहा है। उसने 100 कदम दूर गाड़ी रोकी तो बोनट पर तेल पड़ा था। मैकेनिक को बुलाया। उसने बताया कि चोर गिरोह सक्रिय है। यह सुनकर उन्होंने पीछे देखा तो सीट पर रखा बैग गायब था। इसमें दस हजार रुपये की कीमत के कपड़े व मिठाई थी। उसने 100 नंबर पर तीन बार कॉल की, लेकिन रिसीव नहीं की गई। इसके बाद डीएसपी संदीप कुमार को कॉल कर वारदात की जानकारी दी।

ढाई लाख रुपये का चेक और 5000 रुपये चुराए

सनौली कलां के मोहित त्यागी ने बताया कि वह गीता कॉलेज में बाउंसर है। वह शाम छह बजे फॉ‌र्च्यूनर गाड़ी लेकर मॉडल टाउन में जा रहा था। इसी दौरान जाटल रोड पर खटीक बस्ती के पास पेट्रोल पंप के सामने एक किशोर आया और कहा कि गाड़ी में आग लगी है। वह नीचे उतरा और बोनट खोल कर देखा। तेल बिखरा हुआ था। पांच मिनट बाद देखा तो बैग गायब था। बैग में पर्स, चार डेबिट कार्ड, आधार कार्ड, ढाई लाख रुपये के चेक थे। पर्स में पांच हजार रुपये थे। उसने किशनपुरा चौकी में शिकायत और वीडियो रिकार्डिग सौंपी, लेकिन पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की।

यह हो चुकी वारदात

-24 सितंबर को होटल माय इंडिया के पास नौल्था के राजेश की गाड़ी से बैग चुरा लिया। इसमें 1.18 लाख रुपये थे।

-24 सितंबर को ईट स्ट्रीट रेस्टोरेंट के पास जीटी रोड से लुधियाना के संजय की कार से बैग चुरा लिया। इसमें लैपटॉप व अन्य सामान था।

-24 सितंबर को सुखदेव नगर के मोड़ पर पानीपत के एक व्यक्ति की कार से बैग चुरा लिया। बैग में लैपटॉप था। बदमाश लैपटॉप को एक गुरुद्वारा के पास फेंककर भाग गए।

chat bot
आपका साथी