पानीपत में चोर रोशनदान की जाली उखाड़कर गुरुद्वारे में घुसे, दानपात्र उठा ले गए

पानीपत में चोरी की वारदात लगातार बढ़ती जा रही है। चोरों ने गुरुद्वारे में चोरी की वारदात की। चोरों ने गुरुद्वारे से दानपात्र उठा ले गए। इसके अलावा खेत में बने कमरे से भी चोर सामान चोरी कर ले गए।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 02:09 PM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 02:09 PM (IST)
पानीपत में चोर रोशनदान की जाली उखाड़कर गुरुद्वारे में घुसे, दानपात्र उठा ले गए
अर्जुन नगर स्थित गुरुद्वारामें चोरी की वारदात।

पानीपत, जागरण संवाददाता। पानीपत के अर्जुन नगर स्थित गुरुद्वारा के रोशनदान की जाली तोड़कर चोर घुसे और दानपात्र चुरा ले गए। दानपात्र में 10 हजार रुपये थे। पुलिस ने मामला दर्ज करके आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच कर चोरों का पता लगाने में जुटी है। शहर में चोर गुरुद्वारा, मकान, दुकान और कार्यालयों को निशाना बना रहे हैं। पुलिस दावा कर रही है कि गश्त की जा रही है, लेकिन बेखौफ चोर सिलसिलेवार चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस चोर गिरोह के बदमाशों को काबू नहीं कर पा रही है। बढ़ती चोरी की वारदातों से शहरवासी परेशान हैं।

अर्जुन नगर के मलकीत सिंह ने पुलिस को शिकायत दी कि वह अर्जुन नगर स्थित गुरुद्वारा श्री गुरु अर्जुन देव सेवा सोसाइटी का प्रधान है। उन्होंने सुबह देखा तो गुरुद्वारे के रोशनदान की जाली टूटी हुई थी। अंदर रखा दानपात्र (गुल्लक) चोरी कर लिया गया। दानपात्र में ढाई महीने का दान था। पुराना औद्योगिक थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कमलजीत ने बताया कि मामला दर्ज करके चोरों की तलाश की जा रही है। आसपास के संदिग्ध युवकों से भी पूछताछ की जा रही है। उन बदमाशों का भी रिकार्ड खंगाला जा रहा है जो पहले चोरी की वारदात में जेल में बंद थे और अब जमानत पर बाहर हैं।

खेत में कमरे से सामान चोर

रिसालू गांव के अजीत सिंह ने पुलिस को शिकायत दी कि उन्होंने 20 साल से मोहाली गांव में खेत ले रखे हैं। खेत में दो कमरे बना रखे हैं। कमरों के ताले तोड़कर बर्तन, तीन कंबल, एक रसोई गैस सिलेंडर, इन्वर्टर, बैट्री और सोलर स्टेपलाइजर चोरी कर लिया। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

वाहनों की बैट्री चोरी

सिवाह गांव के वीरेंद्र ने पुलिस को शिकायत दी कि उन्होंने बड़ौली गांव की मार्केट में कार्यालय कर रखा है । कार्यालय के बाहर खड़े डंफर व जेसीबी से छब बैट्री चोरी कर ली। दोनों गाड़ी उनके भाई के नाम हैं। थाना सदर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी