करनाल में नहीं थम रहीं चोरी की वारदातें, रेलवे रोड पर चुरा ले गए हजारों के कपड़ें

करनाल में चोरी की वारदात लगातार बढ़ती जा रही हैं। रेलवे रोड पर स्थित एक गारमेंटस की दुकान में चोरों ने हजारों रुपये के कपड़े व अन्य सामान चुरा ले गए। न्यू रमेश नगर वासी राजेश कुमार ने पुलिस को शिकायत दी।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 11:39 AM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 11:39 AM (IST)
करनाल में नहीं थम रहीं चोरी की वारदातें, रेलवे रोड पर चुरा ले गए हजारों के कपड़ें
रेलवे रोड पर स्थित एक गारमेंटस की दुकान में चोरी।

पानीपत/करनाल, जेएनएन। सर्दी बढ़ने के साथ-साथ शहर में चोरी की वारदातें भी लगातार बढ़ रही है। चोर हर रोज दुकान व घरों के साथ-साथ वाहनों को भी अपना निशाना बना रहे है। नवंबर माह के पिछले 15 दिनों के दौरान ही चोरी की 12 वारदातें अलग-अलग क्षेत्रों में सामने आ चुकी है।

रविवार रात को भी रेलवे रोड पर स्थित एक गारमेंटस की दुकान में चोरों ने सेंध लगा ली और हजारों रुपये के कपड़े व अन्य सामान चुरा ले गए। न्यू रमेश नगर वासी राजेश कुमार ने बताया कि उन्होंने रेलवे रोड पर जुनेजा रेडिमेड गारमेंटस के नाम से दुकान बनाई हुई है। वह सुबह हर रोज की तरह दुकान पर पहुंचा तो ताले टूटे व सामान बिखरा पड़ा मिला।

जांच करने पर दुकान से 150 कमीज, 100 स्वेट शर्ट, 17 जैकेट, 50 पेंट,  10  डब्बे अंडर गारमेंट्स व अन्य सामान भी गायब मिला। उन्होंने तत्काल ही पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने भी मौके पर पहुंच घटनास्थल का जायजा लिया तो वहीं आरोपितों की तलाश भी शुरू कर दी है।

बता दें कि इससे पहले रेलवे रोड, घंटाघर चौक व कर्ण गेट व नावल्टी रोड मार्केट पर स्थित दुकानों में करीब छह वारदातों को अंजाम दिया जा चुका है। पुलिस अभी इन वारदातों को सुलझा भी नहीं पाई कि चोरों ने एक ओर वारदात को अंजाम दे दिया। यहीं नहीं शहर के बांसो गेट, सेक्टर छह, विकास नगर में भी चोरी की कई वारदातें पिछले 15 दिनों के दौरान की जा चुकी है। एसएचओ सिटी संदीप कुमार का कहना है कि फिलहाल हुई वारदातों की गहनता से जांच की जा रही है और जल्द आरोपितों को काबू कर लिया जाएगा । वहीं दुकानदार राजेश कुमार, जयनारायण, संजय, सुरेंद्र आहूजा सहित अन्य लोगों का कहना है कि पुलिस चोरी की वारदातें नहीं रोक पा रही है। पुलिस की अनदेखी के चलते चोरों के हौंसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। बाजारों में पुलिस गश्त भी पर्याप्त नहीं की जा रही, जिसका फायदा चोर धड़ल्ले से उठा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी