पड़ोसन ने की थी चोरी, साथी के साथ पकड़ी गई

वैसर गांव में सुभाष के मकान से सोने व चांदी के जेवरात 62 हजार की नकदी और गैस सिलेंडर चोरी करने की वारदात का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने एक महिला और एक युवक को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Jul 2021 07:09 AM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 07:09 AM (IST)
पड़ोसन ने की थी चोरी, साथी के साथ पकड़ी गई
पड़ोसन ने की थी चोरी, साथी के साथ पकड़ी गई

जागरण संवाददाता, पानीपत : वैसर गांव में सुभाष के मकान से सोने व चांदी के जेवरात, 62 हजार की नकदी और गैस सिलेंडर चोरी करने की वारदात का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने एक महिला और एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपित निर्मला और रिकू उर्फ शेरू ने यह चोरी की थी। इनसे 34 हजार रुपये, सोने की तीन अंगूठी, दो कड़े, एक चेन, एक मंगलसूत्र, एक ओम लाकेट, चांदी के दो नेकलेस, एक लाकेट, एक जोड़ी पाजेब व एक गैस सिलेंडर बरामद किया है।

निर्मला गांव में सुभाष के पड़ोस मे रहती है। नौ जुलाई को सुभाष परिवार सहित गुरुग्राम में शीतला माता के दर्शन करने के लिए गया था। निर्मला ने गांव के ही रिकू के साथ मिलकर सुभाष के घर में चोरी की। रिकू उर्फ शेरू से तीन और चोरी का राज खुला है। उसने तीन साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था।

इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया उन्हें सूचना मिली कि वैसर के पास संदिग्ध युवक घूम रहा है। पुलिस टीम ने रिकू को पकड़ लिया। उसने वैसर में चोरी की वारदात कुबूल कर ली। उसकी निशानदेही पर निर्मला को रविवार सुबह गिरफ्तार कर लिया। यहां भी चोरी की

1-रिकू ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर गत फरवरी माह में वैसर गांव निवासी लहणा के खेत से डीजल तेल, हैरो का धुरा, हैरो का हुक, सुहागे की बेल, ट्राली के दो धुर्रे व रीपर का लोहा का सामान चोरी किया था।

2- फरवरी 2020 में सुमित के खेत से करीब 80 फीट बिजली का तार चोरी किया 3- दो साथियों के साथ मिलकर नवंबर 2020 में अहर गांव में स्टेडियम के बाहर से एक प्लेटिना बाइक चोरी की थी।

रिकू ने चोरी का सामान सफीदों की आदर्श कालोनी में किराए पर कमरा लेकर छुपा रखा था।

chat bot
आपका साथी