घर का ताला तोड़ रहे थे चोर, रोका तो महिला पर दागी गोली

घर का ताला तोडऩे से रोका तो चोरों ने महिला पर गोली दाग दी। इसके बाद कुछ दूरी पर जाकर एक युवती की स्कूटी लूट कर भाग निकले। हालांकि नाकाबंदी से वह बीच रास्ते में स्कूटी छोड़ गए।

By Ravi DhawanEdited By: Publish:Fri, 07 Dec 2018 03:00 PM (IST) Updated:Sat, 08 Dec 2018 10:57 AM (IST)
घर का ताला तोड़ रहे थे चोर, रोका तो महिला पर दागी गोली
घर का ताला तोड़ रहे थे चोर, रोका तो महिला पर दागी गोली

पानीपत, जेएनएन। दो बदमाशों ने नवाकोट गुरुद्वारा के पास सेक्टर-12 स्थित न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में बृहस्पतिवार शाम 6.30 बजे एक मकान का ताला तोड़कर चोरी का प्रयास किया। महिला ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसके पैरों की तरफ गोली चला दी। इसके बाद बदमाशों ने 50 मीटर दूर पहुंच हवाई फायर कर एक युवती की स्कूटी लूट ली। 

पुलिस ने नाकाबंदी की तो बदमाश थाना चांदनी बाग से 20 मीटर दूर अशोक गुप्ता की कोठी के साथ में ईको पार्क के पास स्कूटी छोड़कर भाग गए। बदमाश सनौली रोड की तरफ से आए और वारदात से पहले बाइक से रेकी की। बाइक छोड़ वारदात को अंजाम दिया। दोनों वारदातों को पांच मिनट के भीतर किया गया। बदमाशों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सेक्टर 11-12 चौकी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

सास को अस्पताल से दिखाकर लौट रही थी महिला
न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में किराये के मकान में रहने वाली शिवाली (25) ने बताया कि उसका पति दीपक शर्मा सतगुरु गुरुद्वारा के पास स्थित अमृत हैंडलूम पर और ससुर युधिष्ठिर शर्मा श्रीराम हैंडलूम पर काम पर गए थे। ढाई बजे वह सास दया शर्मा के साथ आहुजा अस्पताल में जांच कराने गई थी। इसकी रिपोर्ट आनी थी। सास दया वार्ड-9 में भाई के घर चली गईं। फिर सास उसे अस्पताल से नवाकोट गुरुद्वारे ले गई। वहां से वह घर लौट आई। सास दुकान से सामान लेने लगी। वह घर के मैन गेट से कुछ कदम दूर थी। उसने टोपी पहने बदमाश को ताला तोड़ते देखा। बदमाश को रोका। वह नहीं माना। टोपी पहने बदमाश ने उसके पैर की तरफ गोली चला दी। वह डर गई और उसकी चीख निकली। बदमाश अपने मफलर डाले साथी के साथ ताला लेकर गुरुद्वारा की तरफ भाग गया। सास दया के आने के बाद वह घर के अंदर गई। बदमाश दरवाजे की कुंडी भी तोड़ गए। चोरी की वारदात टल गई। शिवाली ने बताया कि बदमाश हरियाणवी में बात कर रहे थे। भागते हुए फिर से आने की धमकी दे गए।

 

हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में घर का ताला तोड़ते बदमाश।

हवाई फायर करके स्कूटी लूट ली
न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के हैंडलूम व्यवसायी राजकुमार गुलाटी की बेटी वनिता ब्यूटी पार्लर का कोर्स कर रही है। वनिता ने बताया कि वह नवांकोट गुरुद्वारा से स्कूटी से घर लौट रही थी। खाली मैदान की तरफ से अंधेरे में दो बदमाशों ने स्कूटी रोक ली। बदमाश ने स्कूटी देने को कहा तो उसने मना कर दिया। बदमाश ने हवाई फायर करके उससे स्कूटी लूटी और साईं बाबा चौक की तरफ भाग गए। सूचना मिलते ही परिजन व आसपास के लोग एकजुट हो गए। 

दो डीएसपी सहित 30 पुलिसकमिर्यों ने खंगाले सीसीटीवी कैमरे
वारदात के बाद मौके पर डीएसपी क्राइम राजेश फौगाट, डीएसपी बिजेंद्र सिंह, थाना चांदनी बाग प्रभारी नवीन सिंधु, सीआइए-1 प्रभारी दीपक कुमार, सीआइए-3 प्रभारी संदीप कुमार, सेक्टर 12 प्रभारी राजेश कुमार पहुंचे। तीन पुलिसकर्मियों ने न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी और सेक्टर 12 में एक दर्जन घरों के सीसीटीवी कैमरे खंगाले। स्कूटी अशोक गुप्ता के मकान के पास मिली है। इस मकान के सीसीटीवी कैमरों शुक्रवार को खंगाला जाएगा।

chat bot
आपका साथी