नांगलखेड़ी के पूर्व सरपंच के बेटे ने दुकानदार पर गोली चलाई

उत्तर प्रदेश के बड़ौत के जितेंद्र मलिक 25 साल से विकास नगर में परिवार सहित रहते हैं। पहले वेस्ट का काम करते थे। अब कैंसर पीड़ित हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 Jan 2021 06:04 AM (IST) Updated:Fri, 29 Jan 2021 06:04 AM (IST)
नांगलखेड़ी के पूर्व सरपंच के बेटे ने दुकानदार पर गोली चलाई
नांगलखेड़ी के पूर्व सरपंच के बेटे ने दुकानदार पर गोली चलाई

जागरण संवाददाता, पानीपत : विकास नगर में नांगलखेड़ी गांव के पूर्व सरपंच के बेटे की कार से दुकानदार की बुलेट बाइक टकरा गई। युवक ने तैश में आकर दुकानदार पर फायर कर दिया। हमले में वह बाल-बाल बच गया। उसने पिता व मामा के साथ मिलकर आरोपित को काबू कर पुलिस को सौंप दिया। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने आरोपित के कब्जे से देसी पिस्तौल और कारतूस बरामद कर अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

उत्तर प्रदेश के बड़ौत के जितेंद्र मलिक 25 साल से विकास नगर में परिवार सहित रहते हैं। पहले वेस्ट का काम करते थे। अब कैंसर पीड़ित हैं। इकलौते बेटे सोनू की विकास नगर में जूतों की दुकान है। सोनू ने बताया कि वह दिल्ली के सिघु बार्डर पर चल रहे किसान आंदोलन से घर लौटा था। इसके बाद सोमवार देर रात 11:30 बजे बुलेट बाइक से किशनपुरा निवासी दोस्त दीपक की बर्थ-डे पार्टी में शामिल होने जा रहा था। विकास नगर की पुलिया के पास सामने से आ रहे नांगलखेड़ी के संदीप की कार से बाइक छू गई। उसने गलती मानते हुए माफी मांग ली। इसके बावजूद संदीप ने पहले तो बाइक की चाबी निकाल ली और फिर कार से रॉड निकालकर उस पर हमला करने का प्रयास किया। दोनों में हाथापाई हो गई। इसकी उसने वीडियो भी बना ली। आसपास के लोगों ने बीच-बचाव किया। मंगलवार अल सुबह 3:30 बजे पार्टी से लौटने के बाद जब वह घर में बाइक खड़ी कर रहा था, उसी समय घात लगाए खड़े संदीप ने पिस्तौल से फायर कर दिया। वह बच गया और बाइक समेत नीचे गिर गया। गोली दरवाजे में जा लगी। संदीप पिस्तौल में दूसरी गोली लोड करने लगा। तभी उसने, पिता व मामा के साथ मिलकर आरोपित को काबू कर लिया और 100 नंबर पर कॉल की। साथ ही सीआइए को भी सूचना दी। पुलिस ने आरोपित संदीप को गिरफ्तार किया। सोनू का आरोप है कि पहले भी आरोपित संदीप के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज है। इस बारे में सेक्टर-29 थाना प्रभारी राजबीर सिंह ने बताया कि संदीप के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी