फैक्ट्री में तेल का अवैध धंधा, पुलिस की रेड में सामने आई हकीकत

पुलिस ने एक फैक्ट्री में रेड मारी तो चौकाने वाली हकीकत सामने आई। फैक्ट्री में तेल का अवैध धंधा हो रहा था। मौके से 1400 लीटर डीजल, पिकअप गाड़ी और तेल निकालने के दो पाइप बरामद की।

By Ravi DhawanEdited By: Publish:Thu, 15 Nov 2018 11:41 AM (IST) Updated:Thu, 15 Nov 2018 11:41 AM (IST)
फैक्ट्री में तेल का अवैध धंधा, पुलिस की रेड में सामने आई हकीकत
फैक्ट्री में तेल का अवैध धंधा, पुलिस की रेड में सामने आई हकीकत

जेएनएन, पानीपत:  रिफाइनरी रोड ड्रीम रेस्टोरेंट के पास फैक्ट्री में मंगलवार रात को दो टैंकरों से डीजल चोरी किया गया था। थाना सदर पुलिस ने छापा मारकर दो टैंकर चालकों को गिरफ्तार कर 1400 लीटर डीजल व अन्य सामान बरामद किया। एक आरोपित अंधेरा का फायदा उठाकर भाग गया। 

थाना सदर के एएसआइ महाबीर ने बताया कि गत रात्रि वह हवलदार राजेश और सिपाही संदीप के साथ सरकारी गाड़ी से गश्त कर रहा था। तभी सूचना मिली कि ड्रीम रेस्टोरेंट के पास सिवाह गांव के अजय कादियान ने फैक्ट्री खोल रखी है। 

चोरी का डीजल खरीदकर करता था स्टाक
यहां पर रिफाइनरी से आने वाले टैंकरों के ड्राइवरों से कम रेट पर डीजल चोरी से खरीदता है और अपने गोदाम में तेल का स्टाक करता है। इसके बाद तेल को महंगे दाम पर बेच देता है। फैक्ट्री में छापा मारा तो कैंटर आरजे-19 जीई 1810 और आरजे 19 जीई 1720 खड़े थे। एक व्यक्ति उन्हें देखकर भाग गया। 

पिकअप गाड़ी में रखे थे ड्रम
टैंकर चालक राजस्थान के जिला जोधपुर के चानचलवा के असमल, खारडा के राजूराम को गिरफ्तार किया। पिकअप गाड़ी में डीजल से भरे 200-200 लीटर के सात ड्रम पिक में रखे बरामद किए। इसके अलावा दो तेल निकालने के पाइप और एक कीप बरामद की गई। पुलिस ने सामान को जब्त कर लिया है। थाना सदर प्रभारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि टैंकर चालक असलम और राजूराम ने टैंकरों से तेल अजय कादियान को बेचा है। मामला दर्ज करके आरोपित अजय कादियान की भी तलाश की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी