बदमाशों ने टोल प्लाजा पर ठेकेदार को लूटा

पानीपत में छह बदमाशों ने रविवार रात को टोल प्लाजा के पास जियो टेलीकॉम के ठेकेदार पर धारदार हथियार से वार करके 25 हजार रुपये और मोबाइल फोन लूट लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Mar 2021 07:30 AM (IST) Updated:Tue, 23 Mar 2021 07:30 AM (IST)
बदमाशों ने टोल प्लाजा पर ठेकेदार को लूटा
बदमाशों ने टोल प्लाजा पर ठेकेदार को लूटा

जासं, पानीपत : तीन बाइकों पर सवार छह बदमाशों ने रविवार रात को टोल प्लाजा के पास जियो टेलीकॉम के ठेकेदार पर धारदार हथियार से वार करके 25 हजार रुपये और मोबाइल फोन लूट लिया। टोल प्लाजा पर पुलिस की गश्त रहती है। इसके बावजूद वारदात हो गई।

वारदात रात 10:30 बजे की है। सेक्टर 13-17 के प्रदीप ने पुलिस को शिकायत दी कि वह जियो टेलीकॉम कंपनी में ठेकेदार है। गत रात्रि ड्राइवर वधावाराम कालोनी के दलजीत के साथ गाड़ी से गोहाना से घर लौट रहा था। टोल टैक्स से गाड़ी से यू टर्न लिया तो तीन बाइकों पर सवार दो-दो बदमाश आए। बाइक आगे अड़ाकर बदमाशों ने उसके सिर पर वार किया और नकदी व मोबाइल फोन लूट लिया। बदमाश करनाल की तरफ भाग गए। उन्होंने 100 नंबर पर काल करके पुलिस को वारदात की सूचना दी। सेक्टर 13-17 थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया। पुलिस टोल प्लाजा के सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है।

गाली देने से रोका तो दो किसानों को डंडों से पीटा

जासं, पानीपत : गढ़ सरनाई गांव के सुरेंद्र ने पुलिस को शिकायत दी कि शनिवार रात नौ बजे वह गांव के वाजिद के साथ खेत से लौट रहा था। तभी गांव के वीरू, मोहन, मंगल, जितेंद्र और जीत ने रास्ता रोकर गाली-गलौज की। गाली देने से रोका तो आरोपितों ने डंडों से पिटाई कर दी। उन्होंने शोर मचाया। ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो आरोपित डंडे लहराते हुए जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। स्वजनों ने दोनों घायलों को सामान्य अस्पताल नें दाखिल कराया, जहां से उन्हें पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया। बाद में दोनों को एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया।

किशोरी संदिग्ध हालात में लापता

जासं, पानीपत : गणेश कालोनी के रामबाबू ने पुलिस को शिकायत दी कि उसका एक बेटा और तीन बेटी हैं। रविवार को मंझली बेटी 15 वर्षीय कविता घर से बिना बताए चली गई। आठ मरला चौकी पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

शादी की नीयत से किशोरी को भगा ले गया

जासं, पानीपत : भारत नगर के एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दी कि रविवार को उसकी 14 वर्षीय बेटी का उत्तर प्रदेश के जिला आजमगढ़ के मुबारकपुर गांव का रवि शादी की नीयत से बहका-फुसला कर ले गया है। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी