सीएम ने सुरक्षित माहौल देने के दिए आदेश, तीसरे दिन ही पेट्रोल पंप में लूट Panipat News

करनाल में एक के बाद एक पेट्रोल पंप में लूट की वारदात हो रही हैं। ऐसे में सीएम ने डीसी को सुरक्षित माहौल देने के आदेश दिए थे। लेकिन आदेश के तीसरे ही दिन वारदात हो गई।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Tue, 17 Sep 2019 01:36 PM (IST) Updated:Tue, 17 Sep 2019 04:25 PM (IST)
सीएम ने सुरक्षित माहौल देने के दिए आदेश, तीसरे दिन ही पेट्रोल पंप में लूट Panipat News
सीएम ने सुरक्षित माहौल देने के दिए आदेश, तीसरे दिन ही पेट्रोल पंप में लूट Panipat News

पानीपत/करनाल, जेएनएन। सीएम मनोहर लाल ने जिला प्रशासन को आदेश दिए थे कि पेट्रोल पंप संचालक सुरक्षित माहौल महसूस करें। आदेश के तीसरे दिन ही बदमाशों ने निसिंग स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप से गन प्वाइंट पर करीब एक लाख रुपये लूट लिए। इससे पेट्रोल पंप संचालकों में रोष है। 

पेट्रोल पंप संचालक वरुणदीप सिंह ने बताया कि आरोपी ने लूट को अंजाम देने के लिए बाइक की प्लेट पर पीले रंग की प्लेट लगाई थी। जो बाइक को टैंक एरिया में खड़ा कर सेल्समैनों की तरफ गया। उसने मुंह पर रूमाल और हेलमेट पहना था। उसने अलग-अलग तीन सेल्समैन से राशि लूटी और जाते समय फायर भी किया। कैथल के गांव आहूं निवासी सेल्समैन नवीन की शिकायत पर केस दर्ज किया है।

तीन टीमें बदमाश की तलाश में जुटी
देर रात रिलायंस पेट्रोल पंप से गन प्वाइंट पर सेल्समैनों से करीब एक लाख रुपये लूटने के आरोपित को काबू करने के लिए सीआइए सहित तीन टीमें दूसरे दिन भी छापेमारी की। डीएसपी असंध सोमवार को भी दिनभर पंप पर जांच करते रहे। वहीं, एफएसल टीम ने भी साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली।

हथियारों के लाइसेंस की मांग कर रहे पंप संचालक
27 और 28 जुलाई को लगातार दो पंपों पर हुई लूट के बाद हथियारों के लाइसेंस दिए जाने की सबसे बड़ी मांग के लिए पंप डीलर अधिकारियों के चक्कर काट रहे हैं। उन्हें अभी तक भरोसा ही मिला है। इसके चलते सीएम नेवल हवाई अड्डे पर पहुंचे तो एसोसिएशन के प्रधान रामकुमार कल्याण के नेतृत्व में पंप संचालक उनसे मिले और लाइसेंस नहीं मिल पाने का दुखड़ा सुनाया। इस पर सीएम ने डीसी को तत्काल ही उन्हें सुरक्षित माहौल देने के लिए लाइसेंस जारी करने सहित अन्य कदम उठाए जाने के निर्देश दिए थे। उधर, डीसी विनय प्रताप सिंह ने इस संबंध में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

भरोसा ही मिला, लाइसेंस नहीं : कल्याण
पेट्रोल पंप डीलर एसोसिएशन के प्रधान रामकुमार कल्याण का कहना है कि पंप संचालकों को गुरुवार को फिर सीएम ने सुरक्षित माहौल और गन लाइसेंस दिए जाने का भरोसा दिया तो उन्होंने तत्काल ही डीसी को भी निर्देश दिए। इससे पहले एसपी, डीसी भी कई बार उन्हें भरोसा दे चुके हैं, लेकिन अभी तक किसी को लाइसेंस नहीं दिया गया। लगातार हो रही लूट बेहद चिंता का विषय है, उम्मीद है कि पुलिस प्रशासन इसे गंभीरता से लेगा। 

लूट की ये वारदातें अब भी अनसुलझी
-नेवल हवाई अड्डे पर फार्म हाउस मैनेजर से 70 हजार की लूट।
-पूर्व मंत्री सुरजीत मान के घर से लाखों की लूट।
-निगदू में एसबीआइ के ग्राहक सेवा केंद्र से करीब 70 हजार की लूट।

chat bot
आपका साथी